सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जबलपुर के तिलवारा में सामने आया ऑनर किलिंग का मामला, नाबालिग बहन को भगा ले जाने और शादी करने से आक्रोशित भाई ने युवक का सिर किया धड़ से अलग,,

आरोपी कटा सिर और एक हाथ लेकर स्वयं ही पहुंचा थाने , घटना से आहत प्रेमिका बहन ने घर में फासी लगा कि खुदखुशी।

जीतेन्द्र
  • Mar 11 2021 2:42PM
जबलपुर में ऑनर किलिंग का बड़ा मामले सामने आया है जहा ना बालिग बहन को भगा ले जाने और शादी करने से आक्रोशित भाई ने युवक को मौत के घाट उतार दिया ।
जानकारी के मुताबिक कुछ समय पूर्व मृतक विजेत कश्यप धीरेंद्र शुक्ला उर्फ मिंटू की नाबालिग बहन को लेकर भाग गया था। अपहरण का प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस धीरेंद्र की बहन को दस्तायाब कर लिया था लेकिन तब से ही ब्रजेश और धीरेंद्र के परिवार के बीच कुछ ज्यादा खटास रहने लगी थी।
इसी खुन्नस को भुनाने के लिए धीरेंद्र ने आज सुबह विजेत पर हंसिया से हमला कर कर उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी और फिर दोनों हाथ भी काट दिए। वारदात को अंजाम देने के बाद धीरेंद्र ने विजेत की कटी हुई मुंडी को एक बोरी में रखा और थाने पहुंच गया। बताया जा रहा है है कि धीरेंद्र का पिता भी आपराधित प्रवृत्ति का है जो, कि अभी जेल में बंद है।
बताया जा रहा है कि मृतक विजेत कश्यप और आरोपी धीरेंद्र शुक्ला उर्फ मिंटू दोनों ही पहले एक साथ अवैध शराब के व्यापार में लिप्त थे। दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण भी दर्ज हैं, कुछ समय पूर्व दोनों में अच्छी दोस्ती भी थी लेकिन विजेत ने जब से उसकी नाबालिग बहन को लेकर भागा है, तब से ही धीरेंद्र उसकी जान का दुश्मन बन था। वह अक्सर अपने दोस्तों के बीच उसे मौत के घाट उतारने की बात कहते हुए भी सुना जाता था। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र दहशत के कारण सन्नाटा पसरा हुआ है।
आरोपी की बहन पूजा शुक्ला को ब्रजेश जबसे लेकर भगा था, आरोपी दिन-रात रैकी कर मृतक को ही खोजता रहता था। इतना ही नहीं यह पूरी बात क्षेत्र के रहवासियों को भी विदित थी। लेकिन बहन को भगाकर ले जाने के मामले को फिलहाल दो माह बीतने के बाद मृतक भी यह मान बैठा था कि अब मामला ठंडा हो चुका है। लेकिन आरोपी के मन में परिवार की इज्जत में आए धब्बों की बात घर कर चुकी थी। जिसका बदला लेने के लिए ही आरोपी धीरज शुक्ला ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद क्षेत्र में तनावपूर्ण शांति है।
घटना से आहत प्रेमिका बहन ने घर में फासी लगा कि खुदखुशी।
तिलवारा में आरोपी धीरज शुक्ला के द्वारा बहन के प्रेमी ब्रजेश कश्यप की भयावह हत्या करने की बात जैसे ही सामने आई, आरोपी की बहन पूजा शुक्ला ने घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर बेदर्द मौत को गले लगा लिया। मृतिका पूजा अपने प्रेमी ब्रजेश कश्यम की मौत सहन नहीं कर सकी। जिसके बाद ही उसने यह खौफनाक कदम उठाया। इस घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी उनका कलेजा मुंह को आ गया। इस घटना के बाद समूचे क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति है तो वहीं पुलिस महकमा भी दोहरी मौतों की पड़ताल में जुटा है। मौके पर सभी अधिकारी पहुंच चुके है।
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार