सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना काल की सबसे अच्छी तस्वीर, शिवराज का कमाल

बहन- बेटियों को शराब दुकानों पर बैठाने पर कमलनाथ ने बताया शर्मनाक

Bharat
  • Jun 11 2020 9:11PM

 

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ ने ट्वीटर पर मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह पर आरोपों की छड़ी लगा दी हैं। गुरूवार को शराब की दुकानों पर महिलाओं को बैठाने पर आपत्ति दर्ज कराते हुए उन्‍होंने इसे शर्मनाक बताया। उन्‍होंने इसे यह कहते हुए दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाया कि शिवराज जी आप जब विपक्ष में थे तो प्रदेश में शराब को लेकर खूब विरोध करते थे,खूब भाषण देते थे,शराब को बहन - बेटियों के लिये ख़तरा बताते हुए उनको साथ लेकर धरने पर बैठते थे। कमलनाथ ने किसानों के साथ ही सामाजिक पेंशन का मुद्दा भी ट्वीट कर उठाया है।

कांग्रेस के कई नेताओँ  ने भी शराब के मुद्दें पर तंज कसा है।शिवराज जी आप जब विपक्ष में थे तो प्रदेश में शराब को लेकर खूब विरोध करते थे,खूब भाषण देते थे,शराब को बहन - बेटियों के लिये ख़तरा बताते हुए उनको साथ लेकर धरने पर बैठते थे।अब तो आपने बहन- बेटियों को ही शराब की दुकानो पर बैठा दिया? इससे शर्मनाक व दोहरा चरित्र कुछ नहीं हो सकता है ?


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार