सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदूओं पर जिहादियों के नहीं थम रहे अत्याचार... मौलाना की इस करतूत से प्रशासन भी बेखबर

मुस्लिम लड़की से प्रेम संबंध रखने के कारण उसके साथ यह दुष व्यवहार हुआ. वहीं पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Gunjan Kapoor
  • Oct 25 2022 4:49PM

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक हिंदू युवक को मौलाना ने थूक चाटने को मजबूर किया है. वहीं उसके साथ मारपीट भी की गई थी. मुस्लिम लड़की से प्रेम संबंध रखने के कारण उसके साथ यह दुष व्यवहार हुआ. वहीं पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वारदात को दिया अंजाम

बता दें कि पूरी वारदात 19 अक्टूबर की है जब पीड़ित युवक की बाइक पर उसकी मुस्लिम प्रेमिका को देखा गया. वहीं इस वारदात को स्थानीय लोगों ने अंजाम दिया. वहीं वायरल वीडियो में मौलाना जैसा एक व्यक्ति युवक से बार बार थूक चाटने के लिए कहता नजर आ रहा है.

पीड़ित की पहचान

पीड़ित युवक उजियारपुर थानाक्षेत्र के गाँव महेसरी का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि विभूतिपुर थाना क्षेत्र के गाँव चकहबीब की रहने वाली एक मुस्लिम लड़की के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा था.

मौलाना ने चटवाया थूक

घटना के दिन वह बाइक से अपनी गर्लफ्रेंड को उसके गाँव छोड़ने आया था. वहीं उसे भीड़ ने पकड़ लिया. बता दें कि पहले युवक की जमकर पिटाई की गई और इसके बाद मौलानाके निर्देश पर उससे बार बार थूक कर चटवाया गया.

मौलाना के पैर में था पीड़ित

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक की आयु 22 वर्ष और उसकी कथित गर्लफ्रेंड की आयु 20 वर्ष की बताई जा रही है. वायरल वीडियो में पीड़ित युवक सफेद रंग के कपड़े पहने मौलाना के पैरों में बैठा दिखाई दे रहा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार