सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतम बुद्ध नगर में बिल्डर्स की मनमानी जारी

सुपर केपटाउन फ्लैट ओनर्स ने विल्डर के खिलाफ वाटर डिमांड कनेक्शन नोटिस पर थाली एवं ताली बजाकर विरोध जताया

Anchal Yadav
  • Jun 14 2020 2:19PM
नोएडा-सुपरटेक केपटाउन फ्लैट ओनर्स ने थाली एवं ताली बजाकर अवैध 59000 का वाटर कनेक्शन डिमांड नोटिस वापस करने की मांग की है। ओनर्स का कहना है कि पूरे भारत में सुपरटेक एक ऐसा बिल्डर है जो अवैध रूप से वाटर कनेक्शन चार्ज 59000 का नोटिस रजिस्ट्री के 4 साल होने पर फ्लैट ओनर्स को थमा दी।


भारत जागरूक नागरिक संगठन के अध्यक्ष एवं केपटाउन निवासी शैलेंद्र बरनवाल ने बताया कि आज केपटाउन फ्लैट ओनर्स ने अवैध वाटर कनेक्शन डिमांड नोटिस को वापस लेने के लिए अपने बालकनी से थाली व ताली बजाया व बिल्डर को चेताया कि अगर वह इस नोटिस को वापस नहीं लिया तो आगे वे कानूनी एवं अन्य प्रकार की संवैधानिक कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि विल्डर बार-बार मेल भेज कर फ्लैट ओनर्स को परेशान कर रहा है जबकि आज तक कोई भी वाटर कनेक्शन चार्ज संबंधित डॉक्युमेंट्स देने में असफल रहा है।
पूरे भारत में कहीं भी नगर निगम प्राधिकरण या जल विभाग 59000 वाटर कनेक्शन चार्ज रखा ही नहीं है यहां तक की नोएडा प्राधिकरण में भी मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में एमआइजी टू बीएचके के लिए 10880 एवं एचआईजी 3 बीएचके के लिए 12800 वाटर कनेक्शन चार्ज है।
इस महामारी आपात काल में भी बिल्डर भरपूर कमाई कर रहा है। उसने मेंटेनेंस चार्ज में कोई छूट नहीं दी बल्कि इस आपातकाल में इसे फायदा ही हो रहा है। इसके बावजूद वह रजिस्टर्ड फ्लैट ओनर से और भी पैसे उगाही के लिए नई नई तिकड़म लगा रहा है। फ्लैट ओनर्स का साफ कहना है कि वह इस अवैध रकम को नहीं देंगे एवं बिल्डर के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे और हर फोरम पर उसकी शिकायत करेंगे।
रेसिडेंट लता मल्होत्रा का कहना है कि जो पानी सप्लाई हो रहा है उसकी गुणवत्ता अच्छी नहीं है। उसका टीडीएस बहुत ज्यादा है, जो हानिकारक है।आज के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगो ने अपने बालकनी से भाग लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार