सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सरकारी जमीन पर प्रशासन ने चलाया बुल्डोजर एक सप्ताह में खाली करने के लिए दिया गया था नोटिस

ग्रामसभा गोडरिया में अवैध जमीन पर कब्जा को लेकर बुलडोजर चलाने के लिए सुबह से लेकर शाम तक लेखपाल कानगो नाप जोख करते रहे ग्रामीणों के ना मानने से चार चार बार जमीन को नापा गया उसके बाद ग्रामीणों ने माना तब जाके बुलडोजर चला

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • Jun 22 2022 7:02PM
कुशीनगर जनपद के तमकुहीराज तहसील अंतर्गत गोडरिया में कुछ लोगो द्वारा सरकारी जमीन को अवैध रूप से कब्जा कर लिया गया था जो जमीन सरकारी अभिलेख में रास्ते की जमीन थी जिसकी नोटिस 08.06.2022 को जारी कर सूचना दिया गया की ग्राम सभा की गाटा संख्या 84/0.170 हे. खाता स. 495 क्षे. 00.00 हे. में साफ तौर से रास्ते की जमीन है और कुछ लोगो द्वारा उस जमीन को अवैध रूप से अतिक्रमण कर लिया गया है जिसको खाली करने की के लिया एक सप्ताह का समय दिया गया जारी सूचना में ये भी अंकित किया गया था की अगर एक सप्ताह में जमीन खाली नही होती है तो बल पूर्वक हटवाया जाएगा लेकिन एक सप्ताह बीत जाने पर खाली नही किया गया उस जमीन को राजस्व टीम व भारी पुलिस बल के मौजूदगी में 22.06.2022 को बुल्डोजर लगाकर हुई अतिक्रमण को तोड़ा गया जिस पर कुछ लोगो ने मनमाने ढंग से तोड़ने का आरोप भी लगाया जिसमें तहसील कानून गो, लेखपाल जितेंद्र सिंह, संजीव कुमार, कन्हैया प्रसाद, मुरली (सुमन) व विशुनपुरा थाना अध्यक्ष के साथ भारी पुलिस बल तैनात रही।।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार