सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सेक्टर 148 स्थित सबस्टेशन में हुआ हादसा

सबस्टेशन में बुधवार की सुबह आग लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर 148 स्थित इस पॉवरहाउस सबस्टेशन से नोएडा मेट्रो को बिजली सप्लाई की जाती है yo

Anchal Yadav
  • Aug 19 2020 1:39PM
नोएडा की पॉवर कंपनी लिमिटेड के सबस्टेशन में बुधवार की सुबह आग लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर 148 स्थित इस पॉवरहाउस सबस्टेशन से नोएडा मेट्रो को बिजली सप्लाई की जाती है। भीषण आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। आग को बुझा लिया गया है। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 148 स्थित मेट्रो लाइट का सबस्टेशन बना हुआ। यहां से नोएडा और ग्रेटर नोएडा मेट्रो लाइन के लिए बिजली सप्लाई होती है। बिजली सबस्टेशन से अचानक धुंआ उठने लगा। सूचना मिलने पर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। साथ ही मौके पर अधिकारी भी पहुंच गए। देखते ही देखते आग ने पूरे बिजली सबस्टेशन को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलने पर मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ी बुलानी पड़ी। करीब 15 से अधिक गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।नॉलेज पार्क थाना इंजार्च वरुण पंवार का कहना है कि अभी आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। फायर विभाग की टीम आग के कारणों का पता लगाने में जुटी है। कोरोना वायरस की वजह से मेट्रो का परिचालन बंद है। जानकारों का कहना है कि मेट्रो के संचालन होता तो बड़ी दिक्कत हो सकती थी। दरअसल, लाइन पर मेट्रो जस की तस घंटो फंस जाती। साथ ही यात्री भी घंटो फंसे रहते।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार