सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

योगी सरकार ने की कानून का राज कायम करने की कुछ ऐसी तैयारी... खुद दहशत में आ गए दहशत के कारोबारी...

अपराध की दुनिया में जिस मुख्तार अंसारी ने अपनी दहशत से अपना साम्राज्य कायम किया था..योगी सरकार के सख्त रुख से वही दहशत अब खुद उसके चेहरे पर पसर रही है...

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Sep 4 2020 11:45AM

कुख्यात बाहुबली मुख्तार अंसारी ने अपना दहशत का साम्राज्य कायम कर जिन संपत्तियों को जुटाया था, अब उन संपत्तियों पर योगी सरकार की नजर डेढ़ी हो चुकी है। मुख्तार ने ये सारी संपत्तियां अपने करीबियों व परिजनों के नाम पर कर रखी थी। अभी कुछ दिन पूर्व ही राजधानी लखनऊ स्थित एक पाश कालोनी में मुख्तार के बेटे का एक अवैध निर्माण जमीं दोज़ कर चुकी सरकार अब पूरे प्रदेश में इस दहशतगर्द द्वारा जमा की गई अकूत संपत्तियों को नेस्तनाबूत करने की ठान ली है। मऊ, गाजीपुर और जौनपुर में मुख्तार के करीबियों में सरकार के इस सख्त रुख से खासी दहशत है।

इस दहशत का ही परिणाम है कि मऊ में लाल दरवाज़ा, पचरास्ता स्थित मुख्तार की पत्नी आफशां अंसारी ने खुद ही अपना अवैध निर्माण तोडना शुरू कर दिया है। अभी कुछ एक दिन पहले सदर एसडीएम प्रभाष कुमार ने आफशां को उनके अवैध निर्माण की नोटिस दी थी। दहशत में आई मुख्तार कंपनी ने अपने इस अवैध निर्माण को प्रशासन के बुलडोज़र का इंतज़ार किये बिना स्वयं ही तोडना शुरू कर दिया है। जिन लोगों ने इस बाहुबली की दहशत की वजह से अब तक अपनी आवाज़ बंद कर रखी थी, अब इस माफिया और उसके गुर्गों के चेहरे पर सरकार और कानून का खौफ देखकर न सिर्फ संतोष की सांस ले रहे हैं, बल्कि योगी सरकार के काम की सराहना भी कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार