सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वेब सीरीज तांडव के निर्माता और कलाकारों के खिलाफ नोएडा में दर्ज की गई f.i.r.

वेब सीरीज तांडव पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश के कई शहरों के बाद मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा में फिल्म के निर्माताओं और कलाकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Anchal Yadav
  • Jan 19 2021 11:50PM
वेब सीरीज तांडव पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश के कई शहरों के बाद मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा में फिल्म के निर्माताओं और कलाकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। यह एफआईआर वेब सीरीज में सांप्रदायिक विद्वेष भड़काने, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और उत्तर प्रदेश पुलिस को कथित तौर पर खराब रोशनी में दिखाने के लिए एक बसपा नेता ने दर्ज कराई है।रबूपुरा के गांव रौनिजा में रहने वाले बलबीर सिंह आजाद इन दिनो एक सीरीज तांडव को लेकर काफी आहत महसूस कर रहे हैं। गौतम बुद्ध नगर से बसपा के पूर्व जिला प्रभारी रह चुके बलबीर सिंह कहते हैं इस वेब सीरीज पार्ट 1 की शूटिंग गौतम बुद्ध नगर की थाना रबूपुरा के गांव लिनोनी,मिर्जापुर, उटरावली में  की गई है। जिसमे वेब सीरीज में एक समाज के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है जिसमें ओबीसी समाज को अपमानित किया गया है।  जिससे पूरे समाज को आघात पहुंचा है वे सरकार से मांग करते हैं कि इस वेब से इस पर तुरंत रोक लगाई जाए। इसीलिए उन्होंने थाना रबूपुरा में इस फिल्म के निर्माताओं और कलाकारों के खिलाफ के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है।
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि, थाना रबूपुरा में एक स्थानीय व्यक्ति ने वेब सीरीज तांडव में दिखाए गए दलित अपमान, जातिगत विद्वेष की भावना, धार्मिक भावना भड़काने और उच्च संवैधानिक पदों पर आसीन व्यक्तियों द्वारा गलत वार्तालाप करना दिखाए जाने को लेकर मामला दर्ज़ कराया है। इस मामले में आईपीसी की धारा 153-ए, 295, 505 एक बी, 505 टू, 469,आईअी एक्ट 66, 66 एफ, 67 के तहत मुकदमा लिखा गया है। डीएसपी ने कहा कि इस संबंध में तांडव वेब सीरीज के निर्देशक, अमेजन प्राइम वीडियो के इंडिया हेड, अभिनेता, अभिनेत्री और लेखकों के खिलाफ मामला दर्ज़ किया गया है। मामले में SC/ST एक्ट लगा है इसलिए राजपत्रित अधिकारी द्वारा इसकी विवेचना की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार