सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

धन्यवाद शिवराज सरकार गिराने का भंडाफोड़ करने के लिए, दिग्गी का कटाक्ष

पापियों का विनाश तो पुण्य का काम, शिवराज ने घेरा कांग्रेस सरकार को

Bharat
  • Jun 11 2020 8:55PM

 

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल।8 जून को इंदौर की रेजीडेंसी में सांवेर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते मुख्यमंत्री शिवराज का ऑडियो वायरल हुआ था ऑडियो में शिवराज कह रहे थे कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार गिरनी चाहिए, ये केंद्रीय नेतृत्व ने तय किया था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कथित ऑडियो वायरल होने के बाद सियासी पारा बढ़ गया है। अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार गिराने के षड्यंत्र में मोदी और शाह भी शामिल थे, आपने (शिवराज) इसका भंडाफोड़ कर दिया। इसके लिए शिवराजजी आपका धन्यवाद। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा- अब यह साफ हो गया है कि जब मोदीजी को कोरोना से निपटने के लिए समय देना था, तब वे मध्यप्रदेश की जनता द्वारा चुनी हुई सरकार को गिराने में व्यस्त थे। 
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में शिवराज सिंह चौहान को 'मामा' संबोधन करते हुए कहा कि आपने स्वीकार किया कि आपके केंद्रीय नेतृत्व मोदी-शाह ने सरकार गिरवाई। अब यह भी स्वीकार कर लेते कि कमलनाथ सरकार ने रेत माफिया, बिल्डर माफिया, मिलावट करने वाले माफिया और व्यापम, ई-टेंडरिंग घोटालों पर सख्त कार्यवाई शुरू की, जिससे भाजपा घबराई हुई थी। इधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सियासी हंगामे के बीच ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि, "पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है। हमारा धर्म तो यही कहता है।" इसे मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को गिराने से जोड़ कर देखा जा रहा है। 
इससे पहले बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि मै तो शुरू से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत की सरकार को साजिश-षड्यंत्र और विधायकों को प्रलोभन देकर गिराया है। उन्होंने कहा था कि अब तो इस बात की पुष्टि भी हो गई और सच्चाई भी प्रदेश की जनता के सामने आ गई कि मेरी सरकार को गिराने के लिए किस तरह की साजिश की गई और इसमें कौन- कौन शामिल था। उनके झूठ की पोल भी अब सबके सामने आ चुकी है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार