सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

थाना प्रभारी राकेश शर्मा ने थाना प्रांगण पुलिसकर्मियों को दिलाई ट्रैफिक नियमों की शपथ

*चरथावल इंस्पेक्टर राकेश शर्मा ने थाना प्रांगण में पुलिसकर्मियों को दिलाई ट्रैफिक नियमों की शपथ*चरथावल/मुजफ्फरनगरमुजफ्फरनगर जनपद के थाना चरथावल प्रांगण में जनपद में चल रहे यातायात माह के अंतर्गत चरथावल प्रभारी निरीक्षक राकेश शर्मा द्वारा सभी पुलिसकर्मियों को यातायात नियमों की शपथ दिलाई उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को यातायात नियमों की शपथ दिलाते हुए कहा कि जब तक लोग जागरूक होकर वाहन नहीं चलाएंगे, तब तक सड़क दुर्घटना में कमी नहीं आ पाएगी। यातायात नियमों का पालन करने से लोग खुद की सुरक्षा तो करेंगे ही साथ परिवार को परेशानियों से बचाएंगे इस अवसर पर समस्त चौकी प्रभारी एवं पुलिस स्टाफ मौजूद रहा

Sanjeev Kumar
  • Dec 9 2022 2:52PM
*चरथावल इंस्पेक्टर राकेश शर्मा ने थाना प्रांगण में पुलिसकर्मियों को दिलाई ट्रैफिक नियमों की शपथ* चरथावल/मुजफ्फरनगर मुजफ्फरनगर जनपद के थाना चरथावल प्रांगण में जनपद में चल रहे यातायात माह के अंतर्गत चरथावल प्रभारी निरीक्षक राकेश शर्मा द्वारा सभी पुलिसकर्मियों को यातायात नियमों की शपथ दिलाई उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को यातायात नियमों की शपथ दिलाते हुए कहा कि जब तक लोग जागरूक होकर वाहन नहीं चलाएंगे, तब तक सड़क दुर्घटना में कमी नहीं आ पाएगी। यातायात नियमों का पालन करने से लोग खुद की सुरक्षा तो करेंगे ही साथ परिवार को परेशानियों से बचाएंगे इस अवसर पर समस्त चौकी प्रभारी एवं पुलिस स्टाफ मौजूद रहा .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार