सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लालकुआ मे जंगली हाथियो का आतंक ,रोन्धी खड़ी फसल

हाथियों का आतंक उनकी ग्राम सभा में रहता है और रात भर ग्रामवासी अपनी नींद को खराब करके चौकीदारी करते हैं बावजूद इसके हाथियों से फसल को बचा पाना असंभव सा हो गया है

Krishna Kumar
  • Sep 12 2020 2:33PM
लाल कुआं के बच्ची धर्मा ग्राम में बीती रात 2:00 बजे से लेकर 3:00 बजे तक  4 से अधिक हाथियों ने धान के खेतों में उत्पात मचाया व धान की फसल चौपट कर दी वही आक्रोशित ग्राम वासियों ने फोन कर बुलाए गए जंगलात के तीन अधिकारियों को बंधक बनाया  वह मांग की कि जब तक हाथी से उनकी फसल व उनकी सुरक्षा के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया जाएगा तब तक  फॉरेस्ट के अधिकारियों को नहीं छोड़ेंगे। मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान रुकमणी देवी का कहना है कि लगातार हाथियों का आतंक उनकी ग्राम सभा में रहता है और रात भर ग्रामवासी अपनी नींद को खराब करके चौकीदारी करते हैं  बावजूद इसके  हाथियों से फसल को बचा पाना असंभव सा हो गया है ,आक्रोशित ग्राम वासियों ने बंधक बनाए गए वन अधिकारियों से अपने सक्षम अधिकारियों को फोन करने के लिए कहा है वह तुरंत कोई ठोस कदम उठाने की बात रखी   ।                  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार