सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुस्लिमो का आतंक

इंदौर के समीप मध्यप्रदेश की ऒद्योगिक नगरी पीथमपुर के धन्नड गांव में मस्जिद के रास्ते के लिए हिन्दू परिवारों को जिहादियों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है, तंग आकर कई परिवार घर छोड़कर पलायन को मजबूर है

विमल दुबे
  • Oct 26 2021 6:59PM
इंदौर के समीप मध्यप्रदेश की ऒद्योगिक नगरी पीथमपुर के धन्नड गांव में मस्जिद के रास्ते के लिए हिन्दू परिवारों को जिहादियों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है, तंग आकर कई परिवार घर छोड़कर पलायन को मजबूर है पीथमपुर के वार्ड no 3 में बनी हुई मस्जिद के समीप कई वर्षों से निवास कर रहे हिन्दू परिवारों की अजीब ही व्यथा है। हिन्दू बाहुल्य इलाके में एक छोटी सी मस्जिद ने अचानक कुछ वर्षों में बड़ा रूप ले लिया ।। साथ ही जिहादियों द्वारा वहा आसपास रहने वाले हिन्दू परिवारों को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया , अब उनका नया फरमान आ गया कि मस्जिद तक बड़े वाहन नही जा पाते इसलिए रास्ता बडा करना है इसके लिए हिन्दू परिवारों को सताया जा रहा है उन्हें घर तोड़ने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।। ऐसे ही एक पीड़ित रामचंद्र यादव ने बताया कि मुस्लिमो द्वारा हमारे ओटलों ओर पक्के मकानों को खुद ही आकर तोड़ा जा रहा है जबकि रोड के दूसरी तरफ मुसलमानों के घर है उनके घरों को कुछ नही करते। रात में गंदी गंदी गालियां दी जाती है , घर मे गंदगी डाल जाते है यहाँ तक कि पक्की बनी दीवारों को भी तोड़ जाते है।। दो तीन हिन्दू परिवारों ने तो डर के कारण स्वीकृति दे दी। लेकिन जिन लोगो ने स्वीकृति नही दी उन्हें जिहादियों द्वारा परेशान किया जा रहा है।। परेशान हो चुके परिवार ने तो घर बेचकर कही अन्य जगह जाने का मन बना लिया ।। उनका कहना है कि रोज रोज की परेशानी से तो अच्छा है कही और बस जाए ,हम लोग रात रात भर सो नही पाते , काम धंधे छोड़ कर किसी एक को घर पर रहना पड़ता है , औरतों बच्चों को अकेले छोड़ नही सकते हमेशा डर लगा रहता है।। पीड़ितों के अनुसार मस्जिद के दूसरी तरफ काफी बड़ा रास्ता है जिससे बड़े से बड़ा वाहन भी गुजर सकता है लेकिन फिर भी हमे परेशान किया जा रहा है।। जिहादी इतने बेखोफ है कि खुद ही जाकर हिन्दू परिवार के घरों तो तोड़ रहे है।।हिन्दू परिवारों को इतना डराया गया है कि वो किसी भी प्रकार की शिकायत करने से भी डर रहे है।।जब हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों को इसकी जानकारी लगी तो वो उनके पास पहुचे ओर ढाढस बंधाया की हम लोग आपके साथ ही ओर पलायन किसी समस्या का हल नही।।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार