सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुफ्त राशन वितरण के बारे में बताएं उपस्थित लाभार्थियों ने मोदी जी एवं योगी जी को धन्यवाद कहा।

आज अन्न महोत्सव पर गोविंद नगर विधानसभा के विधायक नेराशन वितरण के कार्यक्रम अंतर्गत सर्वप्रथम प्रातः काल और जानने के लिए नीचे पढ़े

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Aug 5 2021 5:27PM
आज अन्न महोत्सव पर गोविंद नगर विधानसभा के विधायक नेराशन वितरण के कार्यक्रम अंतर्गत सर्वप्रथम प्रातः काल नवीन नगर टेलिफोन एक्सचेंज,L ब्लॉक के ठीक सामने, राशन की दुकान पर उपस्थित लाभार्थियों को मुफ्त राशन वितरण के बारे में बताएं उपस्थित लाभार्थियों ने मोदी जी एवं योगी जी को धन्यवाद कहा।
फिर,जैना पैलेस रतनलाल नगर में, विधायक जी ने क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी एवं एरिया इंस्पेक्टर तथा क्षेत्रीय खाद्य पूर्ति अधिकारी अखिलेश श्रीवास्तव एवं नोडल अधिकारी के रूप में सिंचाई विभाग अधिशासी अभियंता मोहम्मद यासीन के साथ, महिलाओं को राशन वितरण कराया। और माननीय मोदी जी एवं योगी जी के उद्बोधन को,उक्त स्थल पर सभी लाभार्थियों के साथ सुना।उक्त इस्थल पर एलईडी वैन और टीवी के माध्यम से लाभार्थी जनता एवं आम उपस्थित लोगों ने, मोदी जी और योगी जी के वक्तव्य पर आभार व्यक्त किया।साथ ही मुफ्त राशन वितरण पर धन्यवाद एवं बधाई दी।
फिर बर्रा,आदि क्षेत्रों में,विधायक जी का रहना हुआ।
उक्त कार्यक्रम में विधायक जी के साथ मंडल अध्यक्ष नीरज गुप्ता, नगर पार्षद दीपक सिंह, सुमित पावा, पार्षद विधि राज्यपाल ,देवेंद्र द्विवेदी, पिंटू अवस्थी, मनीष अवस्थी, विक्रांत चौहान,बृजेश मिश्रा एवं दीप अग्निहोत्री आदि लोग थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार