सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ओवैसी को बताया गया नया जिन्ना.. आरोप लगा हैदराबाद को इस्तांबुल बनाने की साजिश का

तेजस्वी सूर्या ने कहा की मुहम्मद अली जिन्ना के नए अवतार है ओवैसी, हैदराबाद को इस्ताम्बुल नहीं बंनने देंगे

Sudarshan News
  • Nov 24 2020 4:14PM
भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के प्रमुख औऱ लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने सोमवार को संवददाताओ से बात चित के दौरान AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को निशाना बनाते हुए कहा की ओवैसी पाकिस्तान के कायदे आजम मुहम्मद अली जिन्ना के नए अवतार है।

उन्होंने कहा की लोगों को वंशवाद के खिलाफ मतदान करना चाहिए। हमने देश से परिवार की राजनीती को खत्म कर दिया है, कश्मीर में उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को लोगों ने हमेशा के लिए क्वारंटाइन में भेजा दिया है। तेलंगाना के लोगो को विकास के लिए वोट देना चाहिए। 


उन्होंने ओवैसी को निशाना बनांते हुए कहा की वो मुहम्मद अली जिन्ना के नए अवतार है, TRS औऱ AIMIM एक ही सिक्के के दो चेहरे है।  केसीआर हैदराबाद को इस्तांबुल बनाना चाहते हैं। एमआईएम चाहता है कि भारत का हैदराबाद पाकिस्तान का हैदराबाद दिखे। हम हैदराबाद को भाग्यनगर बनाएंगे, मगर इस्तांबुल नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 100 स्मार्ट शहर कार्यक्रम की शुरुआत की। तेलंगाना को आवंटित धन का क्या हुआ है?

तेजस्वी सूर्या यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा की ओवैसी कट्टर इस्लामवाद, अलगाववाद और उग्रवाद की भाषा बोलते है जो जिन्ना द्वारा इस्तेमाल किया गया था। उन्होंने कहा कि ओवैसी को दिया गया हर एक वोट भारत के खिलाफ है। बता दें कि ग्रेटर हैदराबादा नगर निगम के लिए चुनाव 1 दिसंबर को होंगे और 4 दिसंबर को नतीजे आएंगे। 

उन्होंने आगे कहा की, अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी विकास की बात करते हैं, लेकिन उन्होंने पुराने हैदराबाद में विकास नहीं होने दिया। उन्होंने सिर्फ रोहिंग्या मुसलमानों को आने दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार