सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आधी हकीकत आधा फसाना , तहसीलदार और पंचायत सचिव के पति की दादागिरी से बिगड़ी स्थिति*

नागदा तहसील के माली खेड़ी गांव में वैक्सीन लगाने गए मेडिकल टीम पर हमला नहीं हुआ लेकिन तहसीलदार मैडम और सहायक सचिव के पति की दादागिरी की वजह से व्यक्तिगत रूप से सहायक सचिव के पति पर हमला हुआ

अतुल उपाध्याय रिपोर्टर नागदा जिला उज्जैन (मध्य प्रदेश) मो 9993339356
  • May 25 2021 11:11PM
*ग्राउंड रिपोर्ट मालीखेड़ी ।* मालीखेड़ी में हुये घटनाक्रम की वास्तविकता कुछ और ही है सबसे पहले विवाद कारण है तहसीलदार अनु जैन के द्वारा ग्रामीण जनो से अभद्रतापूर्ण भाषा का इस्तेमाल करना और वेक्सीनेशन के लिये जोर जबरदस्ती करना । दरअसल तहसीलदार ने गाली गलौच के साथ वेक्सीन नही लगवाने पर लोगो को गाड़ी में डालकर जबरन वेक्सीन लगाने की धमकी भी दी , एक वीडियो में एक शासकीय कर्मचारी यह कहती हुई दिखाई पड़ रही है कि तहसीलदार मेडम नही आती तो कुछ नही होता। दूसरा कारण वँहा हुई मारपीट व्यक्तिगत कारणो से घटित हुई है जो कि ग्राम पंचायत सचिव के पति शकील पर पासलोद के निवासी ने किया , शकील भी वँहा पर कोई अधिकार नही होने पर भी पारदी समाज के लोगो को गाली गलौच कर रहा था और पंचायत सचिव का पति होने के नाते शकील पारदी समाज के लोगो का शोषण करता है व रौब दिखाता है । हमला सिर्फ़ निजी कारणों से हुआ है और वो भी कोई शासकीय कर्मचारि पर नही हुआ । एक व्यक्ति ने हमला किया और उन्हेंल पुलिस ने 10 व्यक्तियों को आरोपी बनाया है , जबकि घायल शकील ने अभी तक किसी के खिलाफ रिर्पोट दर्ज नही करवाई है । मेडिकल टीम के वँहा जाने के बाद एक वीडियो में भी स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि विशेष समुदाय के लोग करीब 10 मोटरसाइकिल पर लाठी और डण्डे ले कर पारदी समाज के लोगो पर हमला करने जाते हुये दिखाई दे रहे है जबकि पुलिसकर्मियों के वँहा मौजूद होने पर स्थिति संभल गई । कुल मिलाकर प्रशासन ने पारदी समाज के लोगो पर एफआईआर कर लीपापोती ली।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार