सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शिक्षक किसी के व्यक्तित्व को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है- तापसी पन्नू

अपने आगंतुक अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि शिक्षक किसी के व्यक्तित्व को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि वह एक स्कूल के पास में रहती  है, और स्कूल में जाती रहती है। पन्नू ने कहा कि मैं अपने बचपन के समय में फिर से वापस जा रहा हूं। काजल अग्रवाल सहित प्रशंसकों और सेलिब्रिटी से इस पोस्ट पर 1 लाख से अधिक लाइक मिले।

Entertainment Desk
  • May 9 2020 6:13PM

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक तस्वीर को पोस्ट किया, उन्होने अपने बचपन के अनुभव को साझा किया। 32 वर्षीय अभिनेत्री ने बच्चों के साथ में अपने स्कूल के प्रिंसिपल के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। पन्नू ने लिखा  कि "मैं एक कार्यक्रम के लिए जयपुर जा रही थी और मुझे याद आया कि मेरा स्कूल (पूर्व) उप-प्राचार्य अब जयपुर के एक स्कूल में प्रधानाचार्य है। उससे मिलने का यह इससे अच्छा मौका नही हो सकता । जो अप्रत्याशित था। वहां बच्चे वास्तव में बहुत सारी चीजों के बारे जानने के लिए जिज्ञासु थे। ”

अपने आगंतुक अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि शिक्षक किसी के व्यक्तित्व को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि वह एक स्कूल के पास में रहती  है, और स्कूल में जाती रहती है। पन्नू ने कहा कि मैं अपने बचपन के समय में फिर से वापस जा रहा हूं। काजल अग्रवाल सहित प्रशंसकों और सेलिब्रिटी से इस पोस्ट पर 1 लाख से अधिक लाइक मिले। पिछले हफ्ते, 'मनमर्जियां' अभिनेत्री ने अपनी तस्वीर साझा की, जहां वह एक वीआर हेडसेट का उपयोग करते हुए दिख रही है। हाल ही में, थप्पड़ की स्टार ने कई थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं, जैसा कि उन्होंने पहले इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह कोरोनो वायरस में  लॉकडाउन के दौरान कुछ यादों को ताज़ा करने के लिए फोटो पोस्ट  कर रही हैं। कोरोनो वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पन्नू भी लॉकडाउन में अन्य सितारों की तरह घर पर ही है।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार