सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

6 बच्चियों के पालक जब थाने पहुँचे..तो हुआ शर्मिंदा करने वाली घटना का खुलासा..ये टीचर बच्चियों से रेप और अश्लील हरकत करता था

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ क्षेत्र में आधा दर्जन बच्चियों से गन्दी हरकत करने वाला शिक्षक चढ़ा पुलिस के हत्थे

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Nov 20 2020 10:49PM

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में आधा दर्जन बच्चियों से अश्लील हरकत-रेप करने के आरोप में शिक्षक को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है।

 

स्थानीय बालिकाओं के माता-पिता ने थाना पहुंचकर आवेदन दिया कि  नगर के वार्ड 11 में रहने वाले शिक्षाकर्मी राजेंद्र देवांगन (37) ने पड़ोस की 5 से 7 साल की बालिकाओं से अश्लील हरकत व रेप किया। बालिकाओं की ओर से उनके परिजनों ने बताया कि डेढ़-दो माह से आरोपी राजेंद्र देवांगन अपने घर के ऊपर कमरे में बालिकाओं को ले जाकर छेड़छाड़-रेप करता था। बच्चियों द्वारा इसकी जानकारी दी गई। परिजनों ने शिकायत के साथ टीआई आशीष वासनिक से आरोपी को गिरफ्तार करने का निवेदन किया।

 

टीआई आशीष वासनिक ने तत्काल मौके पर पुलिस भेजी। पुलिस ने आरोपी को फरार होने से पहले ही पकड लिया और उसे थाना ले आए। राजेंद्र देवाँगन के खिलाफ धारा 354 (क), 376,  511 व पॉक्सो एक्ट 8/12 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर 20 नवंबर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा जा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार