सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ: शिवा बनकर आये तौफ़ीक़ ने तोड़ी शनिदेव की प्रतिमा

तौफ़ीक़ ने शनि भगवान की प्रतिमा पर लगा ध्वज भी तोड़ा, पुलिस ने तौफ़ीक़ को गिरफ्तार किया, मौके पर भारी फोर्स तैनात, टीका लगाकर मंदिर पहुँचा था तौफ़ीक़, ईंट मारकर तोड़ी शनिदेव की मूर्ति

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 8 2022 11:04AM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गोमती किनारे स्थित प्राचीन लेटे हुए हनुमानजी मंदिर में शनि देव की मूर्ति को तौफीक नाम के युवक ने खंडित कर दिया है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी पहचान छिपाकर और माथे पर टीका लगाकर मंदिर में आया था। जिसके बाद उसने ईंट मार कर शनि देव की मूर्ति को खंडित कर दिया और ध्वज को भी तोड़ दिया। 
 
लोगों ने उसका विरोध किया तो वह अभद्रता करने लगा। मंदिर परिसर में मौजूद लोगों ने उसको घेराबंदी कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान मंदिर के अध्यक्ष डा. विवेक तांगड़ी भी मंदिर पहुंच गए। उन्होंने भीड़ से आरोपित युवक को छुड़ाकर चौक पुलिस को सौंप दिया।
 
जानकारी के अनुसार बीती रात एक युवक मंदिर के अंदर आया और वह टीका भी लगाए हुए था। पुजारी द्वारा पूछे जाने पर उसने अपना नाम शिवा बताया था। युवक ने कहा कि वह मंदिर दर्शन करने आया है। इसके बाद उसने मंदिर में मौजूद शनिदेव की मूर्ति पर ईंटा मारकर उसे खंडित कर ध्वज तोड़ दिया। जिसके बाद नाराज लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार