सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Target killing कश्मीरी हिंदू महिला शिक्षक को स्कूल में घुस कर मारी गोली ... फिर से शुरू हुआ'रलिब गलिब चलिब' का जिहादी खेल?...

कश्मीर में बीते दो-तीन हफ्ते पहले 12 मई 2022 को लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों ने एक सरकारी कार्यालय में घुस कर 35 वर्षीय राहुल भट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अब एक महिला कश्मीरी हिंदू (पंडित) की हत्या कर दी है। आपको बता दे कि हाई स्कूल गोपालपोरा की​शिक्षिका रजनी​को आतंकियों ने स्कूल में घुस कर गोलियों से छलनी कर दिया।

Vaishnavi Chauhan
  • May 31 2022 12:38PM

कश्मीर में बीते दो-तीन हफ्ते पहले 12 मई 2022 को लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों ने एक सरकारी कार्यालय में घुस कर 35 वर्षीय राहुल भट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अब एक महिला कश्मीरी हिंदू (पंडित) की हत्या कर दी है। आपको बता दे कि हाई स्कूल गोपालपोरा की शिक्षिका रजनी को आतंकियों ने स्कूल में घुस कर गोलियों से छलनी कर दिया। घायल रजनी को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दे कि कश्मीरी पंडित शिक्षिका की हत्या के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है। 31 मई 2022 को अंजाम दी गई इस घटना के बाद आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने कार्रवाई शुरू कर दी है।कश्मीर जोन की पुलिस का कहना है कि इस घटना के लिए जिम्मेदार आतंकियों को खोज निकाला जाएगा और उन्हें ढेर कर दिया जाएगा।

हैरान करने वाली बात तो यह है कि कश्मीरी पंडित राहुल भट और महिला शिक्षक रजनी की हत्या कोई आम आतंकी घटना नहीं लग रही। साफ तौर से देखा जाए तो यह टार्गेटेड किलिंग है। यह इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि किसी भी कार्यालय में घुस कर बाकायदा नाम पुंछ कर घटना को अंजाम दिया जा रहा है, गौर करने वाली बात है।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार