सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जबरन धर्मान्तरण मामले को लेकर घिरी तमिलनाडु सरकार... स्टालिन सरकार की भूमिका पर भाजपा ने उठाया सवाल

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं तमिलनाडु की विधायक वानाती श्रीनिवासन ने राज्य में जबरन किए जा रहे धर्मांतरण को लेकर तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधते हुए इसके खिलाफ कठोर कानून बनाने की भी मांग की।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 27 2022 9:35PM

तमिलनाडु में बढ़ते धर्मान्तरण के गतिविधि को देखते हुए और तमिलनाडु की स्टालिन सरकार की भूमिका पर सवाल उठाते हुए भाजपा ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। इस पूरे मामले की प्राथमिक जांच के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के 4 महिला सदस्यों की कमेटी भी बनाई है। भाजपा महिला नेताओं की यह कमेटी घटना स्थल का मुआयना कर, पीड़ित परिवार और इस मामले से जुड़े सभी पक्षों से बात कर अपनी रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेगी। 

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं तमिलनाडु की विधायक वानाती श्रीनिवासन ने राज्य में जबरन किए जा रहे धर्मांतरण को लेकर तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधते हुए इसके खिलाफ कठोर कानून बनाने की भी मांग की। उन्होंने जांच में पुलिस के रवैये पर सवाल उठाते हुए इस मामले की निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने के लिए मामले की सीबीआई जांच करवाने के साथ ही पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की भी मांग की। 

राज्य सरकार की भूमिका पर सवाल उठाते हुए भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने कहा कि तमिलनाडु में डीएमके की सरकार है और कांग्रेस भी इनकी सहयोगी है। उन्होंने सेलेक्टिव पॉलिटिक्स को लेकर विरोधी दलों की भूमिका पर भी सवाल खड़ा किया। इस मामले को लेकर भाजपा ने राज्य की डीएमके सरकार के खिलाफ राजनीतिक मोर्चा खोल रखा है और लगातार मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को निशाना बना रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार