सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जामा मस्जिद का तालिबानी फरमान... लड़कियों की NO ENTRY

कट्टरवादी मानसिकता को बढ़ावा देते हुए जामा मस्जिद प्रशासन ने आदेश जारी कर द्वारों पर पट्टी लगा दी. उन पट्टियों पर लड़कियों का अकेले दाखिल करना मनाई की गई है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 23 2022 4:58PM

जहां एक तरफ ईरान में महिलाएं इस्लामिक अधिकारों से छुटकारा पाना चाह रही है, वहीं पुरानी दिल्ली के सबसे ऐतिहासिक जामा मस्जिद में भी लड़कियों से उनके अधिकार छिने जा रहे है.

कट्टरवादी मानसिकता को मिल रहा बढ़ावा

बता दें कि कट्टरवादी मानसिकता को बढ़ावा देते हुए जामा मस्जिद प्रशासन ने आदेश जारी कर द्वारों पर पट्टी लगा दी. उन पट्टियों पर लड़कियों का अकेले दाखिल करना मनाई की गई है.

पूरे विश्व में लड़ रही अपने अधिकारों के लिए इस्लामिक महिलाएं

वहीं यह मामला ऐसे वक्त में सामने आया है जब पूरे विश्व में इस्लाम समाज की महिलाएं अपने अधिकारों को लेकर संघर्ष कर रही हैं. जहां ईरान की महिलाएं सड़कों पर उतर कर हिजाब को लेकर प्रदर्शन कर रही है वहीं पुरानी दिल्ली में जामा मस्जिद में लड़कियों का अकेले प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

गरबा पंड़ालों में घुसना चाहती है मुस्लिम औरतें

जहां मुस्लिम औरतें नवरात्रों के समय गरबा पंड़ालों में घुसकर मनोरंजन करने आ रही थी वहीं अब मस्जिद ने उनका अकेले प्रवेश करने पर ही प्रतिबंध लगा दिया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार