सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आखिर किस पार्टी के प्रचार को मिल रहे 50 लाख रुपये ? वही.. जिसके लिए गरीबी है पहला मुद्दा

पचास लाख लो ,ममता के लिए प्रचार करो ? तृणमूल कांग्रेस का ये ऑफर किस नेता के लिए

Khiladi
  • Mar 8 2021 11:16AM
देश की राजनीतिक रियासत रसातल से नीचे उतर चुकी है,बंगाल चुनाव की सरगर्मी बहुत तेजी के साथ तप रही है ,इसी बीच जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने एक हैरान करने वाला बयान दिया है,उन्होंने उधम पुर में कार्यकर्ताओ की एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा है की इसी महीने मुझे झारखंड से एक फोन आया था, जिसमें मुझे कहा गया कि झारखंड के सीएम साहब मुझसे बात करेंगे जब कि वे उस समय पर अन्य कॉल पर व्यस्त थे।
 
इसके बाद उन्होंने आगे कहा उन्हें फिर से एक फ़ोन आया जिसमें कहा गया की झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी ममता बनर्जी का समर्थन करने के लिए बंगाल जा रहे है ,जिसके बाद उनका शक और गहराया गया ,इसके बाद फारुख अब्दुल्ला ने सोरेन की पार्टी के एक नेता से संपर्क किया ,तो व उन्होंने ऐसा कुछ होने से इंकार कर दिया ,झारखंड के सांसद ने आगे कहा कि इसी तरह की एक कॉल देवगौड़ा के पास भी गई है इस पर फारूक अब्दुल्ला ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे विरोधियो के पास धन और ताकत भरपूर है जिसके इस्तेमाल से वो हमे फ़साने की कोशिश करेंगे।
 
आपको बता दे कि बंगाल चुनाव राजनीतिक जंग  का बड़ा मैदान बन चूका है ,जहां हर कोई राजनैतिक  दल अपनी अपना समर्थन एक दूसरे को दे रहा है ,अब से पहले शिवसेना ,समाजवादी पार्टी ,आरजेडी सहित बहुत राजनीतिक ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को समर्थन दे चुके है,और इनके ममता बनर्जी को जिताने के लिए प्रचार करने की हुंकार भी भर चुकी है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार