सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लें, बंपर इनाम जीतें' दरभंगा के DM की पहल

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लें, बंपर इनाम जीतें' दरभंगा के DM की पहल

तुलसी झा
  • Dec 1 2021 8:21PM

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लें, बंपर इनाम जीतें' दरभंगा के DM की पहल कोरोना एक बार फिर दुनिया को डरा रहा है. कई जगह नए वैरिएंट के मामने सामने आने के बाद सरकारें व प्रशासन अलर्ट हो गए हैं. ऐसे में सबसे जरूरी है वैक्सीन की दोनों डोज जल्द से जल्द लगवाएं. बिहार के दरभंगा के डीएम ने लोगों को इसके लिए प्रेरित करने के लिए इनाम देने की घोषणा की है. कोरोना के नए वैरिएंट पर दरभंगा जिला प्रशासन अलर्ट जिलाधिकारी ने की अधिकारियों के साथ अहम बैठक नए कोरोना वैरिएंट के बीच बिहार के दरभंगा में जिलाधिकारी ने वैक्सीन को लेकर एक पहल शुरू की है. उन्होंने लोगों को वैक्सीन के प्रति आकर्षित करने के लिए पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की है. उनका कहना कि जो भी व्यक्ति दोनों डोज लगवाएगा, उसे आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. जिलाधिकारी त्याग राजन ने अपने अधिकारियों के साथ अहम बैठक कर टीकाकरण में तेज़ी लाने की बात कही.

इसके अलावा कोरोना टीका की रफ्तार बढ़ाने के लिए एक इनाम वाली स्कीम का भी घोषणा की गई. स्कीम के तहत दरभंगा जिले में अब 'कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लें और बंपर इनाम जीतें' जी हां! सही सुना आपने. कोरोना के दोनों डोज लेने के लिए लोगों को आकर्षित करने के साथ साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना के टीके लगें, इसके लिए जिले में अब कोरोना के दोनों डोज लेने वालों के लिए बम्पर इनाम देने की घोषणा खुद दरभंगा के जिलाधिकारी ने की है. दरभंगा के जिलाधिकारी त्याग राजन ने बताया कि नए कोरोना वैरिएंट का खतरा एक बार फिर से दिखाई देने लगा है. हालांकि उन्होंने फिलहाल यहां के लोगों को डरने की बात नहीं कहते हुए कोरोना टीका जल्द से जल्द लगवाने की अपील की. कोरोना से लड़ाई में टीका ही एकमात्र बचाव है. ऐसे में लोगों को आकर्षित करने के लिए एक स्कीम के तहत इनाम देने की भी घोषणा की. जिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना दोनों डोज लेने वालों के बीच अब बंपर पुरस्कार भी दिया जाएगा, जिसमें घरेलू इलेक्ट्रॉनिक आइटम से लेकर LED TV के अलावा दस लोगों को कॉन्सोलेसन इनाम भी दिया जाएगा. इनाम प्रखंड स्तर पर सप्ताह में एक बार दिया जाएगा. इनके अलावा महीने में एक बार जिला स्तर पर यह बंपर इनाम कोरोना के दोनों डोज लेने वालों के बीच बांटा जाएगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार