सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

West Bengal में टीएमसी के गुंडों का उत्पात... दो भाजपा नेताओं को जबरन बनाया मुसलमान... कोर्ट ने दिए यह आदेश...

​बंगाल में 2021 का विधानसभा चुनाव जीतने के बाद से तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडों का राज्य में तांडव जारी है। टीएमसी के गुंडे राज्य में भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या, बलात्कार और उनके घरों में आगजनी को अंजाम दे रहे हैं।

Akshat Shrotry
  • May 21 2022 5:49PM

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडों का कहर भाजपा ही नहीं बल्कि वो सब जो उनके खिलाफ बोलता है उन पर जारी है। जैसे ही पिछले बर्ष बंगाल में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए थे सबने देखा कि कैसे भाजपा और संघ कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया गया। लगभग कई कार्यकर्ताओं के इन गुंडों ने घर लुटे हुए हिंसा का नंगा नाच किया गया। अब एक और नया मामला सामने आया है जिसके तहत 2 भाजपा के नेताओं का टीएमसी के गुंडों ने जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया।

 मामला में कोलकाता हाईकोर्ट ने पश्चिम बंगाल के मालदा में दो महिलाओं द्वारा उनके पतियों को विरोधी दल को समर्थन करने की सजा के रूप में जबरन इस्लाम में धर्मांतरित करने के मामले की जाँच सीबीआई या एनआईए से कराने का आदेश दिए हैं। इसके साथ ही कोर्ट ने यह भी राज्य पुलिस को जाँच में सहयोग करने का निर्देश दिया है।

 बंगाल में 2021 का विधानसभा चुनाव जीतने के बाद से तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडों का राज्य में तांडव जारी है। टीएमसी के गुंडे राज्य में भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या, बलात्कार और उनके घरों में आगजनी को अंजाम दे रहे हैं। इस मामले में भी दो पीड़ित भाजपा समर्थक बताए जा रहे हैं।

 महिलाओं ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि उनके पतियों, रिश्तेदार भाइयों और जिले के कालियाचाक इलाके के निवासियों को जबरन धर्मांतरित कर हिन्दू से मुस्लिम बना दिया गया। महिलाओं ने कहा कि उनके पति विधानसभा चुनाव में एक राजनीतिक दल के काम करते थे।

 इस मामले में दोनों महिलाएँ बहनें हैं और उनके पति आपस में भाई हैं। ये दोनों एक पार्टी के लिए काम करते थे। साल 2021 में वह पार्टी विधानसभा चुनाव हार गई। महिलाओं का आरोप है कि उनके पति 24 नवंबर 2021 से लापता हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार