सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

T20 World Cup: गौतम गंभीर ने डेविड वॉर्नर की इस हरकत काे बताया शर्मनाक.. कही ये बड़ी बात

डेविड वॉर्नर ने 49 रनों की पारी खेली लेकिन जब हफीज के हाथ से गेंद छूट गई थी और दो टप्पा खाकर वॉर्नर तक पहुंची थी, जिस पर उन्होंने छक्का लगा दिया था। इससे टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर कुछ खास खुश नजर नहीं आए.

Geeta
  • Nov 12 2021 12:32PM

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।  लेकिन इस बीच पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वॉर्नर की पारी के दौरान वॉर्नर के एक शॉट की खूब चर्चा हो रही है. डेविड वॉर्नर ने 49 रनों की पारी खेली लेकिन जब हफीज के हाथ से गेंद छूट गई थी और दो टप्पा खाकर वॉर्नर तक पहुंची थी, जिस पर उन्होंने छक्का लगा दिया था। इससे टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर कुछ खास खुश नजर नहीं आए.

गंभीर ने इसको शर्मनाक बताते हुए अपने ट्वीट में आर अश्विन को भी टैग किया। गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, 'डेविड वॉर्नर ने कितनी घटिया खेल भावना दिखाई! शर्मनाक, क्या कहेंगे आर अश्विन?' अंपायर ने हफीज की इस गेंद को नोबॉल करार दिया था। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और पाकिस्तान ने 20 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाए।

मोहम्मद रिजवान ने 67 और फखर जमां ने नॉटआउट 55 रनों की पारी खेली। बाबर आजम 39 रन बनाकर आउट हुए। मिचेल स्टार्क ने दो विकेट जबकि पैट कमिन्स और एडम जाम्पा ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही, कप्तान आरोन फिंच बिना खाता खोले शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर आउट हो गए।

मिचेल मार्श ने वॉर्नर के साथ मिलकर पारी को संभाला, लेकिन शादाब खान ने इसके बाद पाकिस्तान को वापसी दिलाई और मार्श, स्मिथ, वॉर्नर और मैक्सवेल को पवेलियन भेजा। मार्कस स्टॉयनिस और मैथ्यू वेड ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई। स्टॉयनिस 40 और वेड 41 रन बनाकर नॉटआउट लौटे

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार