सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

T20 WC: सामने आया Rohit Sharma का बड़ा बयान, कहा- ‘ट्रॉफी ना जीतो तो रन-शतक के काेई मायने नही’

एक मीडिया हाऊस से बातचीत के दाैरान रोहित शर्मा ने कई मसलों पर बात की. रोहित शर्मा ने कहा, ‘2019 का वर्ल्डकप निजी तौर पर मेरे लिए अच्छा था, मैं एक प्रोसेस फॉलो कर रहा था जो सही गया. लेकिन अगर आप ट्रॉफी ना जीतो वो रन, शतक कुछ भी मायने नहीं रखते हैं’.

Geeta
  • Nov 5 2021 3:45PM

टीम इंडिया का टी-20 वर्ल्डकप में आज यानी शुक्रवार को स्कॉटलैंड से मुकाबला हाेने काे है . यहां भारतीय टीम के लिए बेहद ही कठीन घड़ी है. क्याेंकि इससे पहले के दाेनाें मैचाें में भारत बुरी तरीके से हारा था. यहां अगर भारत को अगर सेमीफाइनल में जीतना है तो इस मैच को भी बड़े अंतर से जीतना होगा, साथ ही कुछ चमत्कार की जरूरत भी होगी. वहीं इसी बीच भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है.

रोहित का कहना है कि अगर आप ट्रॉफी नहीं जीतते हैं, तो वर्ल्डकप में बनाए रन-शतक कुछ मायने नहीं रखते हैं. एक मीडिया हाऊस से बातचीत के दाैरान रोहित शर्मा ने कई मसलों पर बात की. रोहित शर्मा ने कहा, ‘2019 का वर्ल्डकप निजी तौर पर मेरे लिए अच्छा था, मैं एक प्रोसेस फॉलो कर रहा था जो सही गया. लेकिन अगर आप ट्रॉफी ना जीतो वो रन, शतक कुछ भी मायने नहीं रखते हैं’. बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने शानदार अर्धशतक जड़ा था. इससे पहले पाकिस्तान, न्यूजीलैंड के खिलाफ वह फेल साबित हुए थे. लेकिन अब उन्होंने वापसी की है तो टीम इंडिया की उम्मीदें बढ़ गई हैं.

रोहित शर्मा ने अपनी जर्सी पर 45 नंबर को लेकर भी बात की, उन्होंने कहा कि जब बहुत से नंबर थे, तब उन्होंने अपनी मां से पूछा कि कौन-सा नंबर होना चाहिए. तब मां ने ही 45 नंबर को चुना और अब वही चल रहा है. रोहित शर्मा बोले कि 2016 के आखिरी टी-20 वर्ल्डकप से इस वर्ल्डकप तक वह बतौर बल्लेबाज काफी मेच्योर हो गए हैं. आईसीसी की ओर से रोहित शर्मा का ये इंटरव्यू इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया गया है.

आपको बता दें कि रोहित शर्मा आईसीसी इवेंट्स में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. वहीं कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा टीम इंडिया के अगले कप्तान बन सकते हैं. ऐसा इसलिए क्याेंकि विराट कोहली इस टूर्नामेंट के बाद टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ रहे हैं. ये सभी अभी रिपोर्ट्स के दावे हैं आधिकारिक कुछ नहीं है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार