सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

टी राजा की गिरफ़्तारी पर बजरंगबल ने जताया रोष

टी राजा सिंह की गिरफ़्तारी को हिंदुओं को उकसाने वाली कार्यवाही बताया।

Diwakar Dixit
  • Aug 26 2022 3:10PM


     भारत के समग्र हिन्दू समाज के अत्यंत लोकप्रिय नेता व तेलंगाना विधायक टी राजा सिंह की पुनः गिरफ्तारी पर अपना रोष व्यक्त करते हुए बजरंगबल के संयोजक गौरव शर्मा ने इस गिरफ्तारी को अनैतिक अव्यवहारिक असंवैधानिक तथा हिन्दू समाज को उकसाने वाली कार्यवाही करार दिया है।

 हरिगढ़ महानगर के एक प्रतिष्ठित होटल में आयोजित एक प्रेस  वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि कल विधायक टी. राजा सिंह ने एक वीडियो जारी कर अपनी गिरफ्तारी की आशंका व्यक्त कर दी थी और इसके लिए उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय में हुई एक बैठक में इस प्रकार के निर्णय का जिक्र किया था, जो सत्य साबित हुआ। 

     गौरव शर्मा ने आगे कहा कि जब हिन्दू नेता टी. राजा पर बहुत सारे केस थे तो तो 23 अगस्त को उन्हें रिहा क्यूँ किया गया ? उन्होंने पूछा कि क्या शासन ऐसे चलता है कि जब मुस्लिम  आक्रोश दबाना था तो टी. राजा को गिरफ्तार किया फिर जब हिन्दू आक्रोशित हुआ तो तत्काल उसे रिहा किया और उसके बाद जब हैदराबाद में मुसलमान सड़कों पर आए तो फिर से टी राजा गिरफ्तार। संविधान का मजाक बना कर रख दिया है। देश को कुछ राजनीतिक दल निहित स्वार्थों के लिए अराजकता की ओर धकेलने से गुरेज नहीं कर रहे हैं, यह खतरनाक स्थिति है, जिसे रोका जाना चाहिये।

    उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय खुफिया एजेंसीयों की रिपोर्ट है कि इस्लामिक जिहादी संगठन देश में निज़ाम ए मुस्तफ़ा कायम करना चाहते हैं। पीएफआई जैसे आतंकी संगठन के सूत्रों से भी ऐसी ही रिपोर्ट मिली हैं। 

     उन्होंने भाजपा नेतृत्व से प्रश्न किया कि नूपुर शर्मा के कथन की जांच मुस्लिम विद्वानों से क्यूँ नहीं कराई गयी और इसी सन्दर्भ में टी. राजा ने जो कहा हम सब ने वो वीडियो देखी है, क्या कोई कह सकता, उन्होंने उसमें किसी का नाम लिया, नहीं । 
   
   उन्होंने आरोप लगाया कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी तेलंगाना में 1938 के रजाकारों द्वारा किए हिन्दू नरसंहार जैसे स्थिति उत्पन्न करना चाहते हैं, इसीलिए उन्होंने सरकार पर दबाब बना कर हैदराबाद की सड़कों पर फसाद करने वाले 90 दंगाई मुसलमानों को छुड़वा कर टी. राजा की गिरफ्तारी कराई है।

     उन्होंने प्रश्न किया कि एक समाज हिन्दू मान बिंदुओं का सम्मान नहीं करता तो हिन्दू नेताओं या समाज की क्या बाध्यता है कि वह किसी पंथ के मुखिया या उस समाज का सम्मान करे, जो उनके पंथ को ना मानने वालों के सर कलम करने की बात करें।
   
     उन्होंने आगे कहा कि क्या देश का बहुसंख्यक समाज कायर है नहीं, किन्तु हम बाध्य है क्योंकि यह शहर, यह प्रदेश, यह देश हमारा है और यहां किसी भी  तरह की अशांति ना हो, यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी है, किन्तु कब तक ? इसकी सीमा तय करनी होगी।

     कुछ राजनैतिक दल व राज्य सरकारे मुस्लिम तुष्टीकरण कर रहे हैं और  भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व की जेहादियों के सम्बन्ध में पलायनवादी नीति का अनुपालन कर रहा है, परिणाम है कन्हैयालाल व अन्य निर्दोष हिन्दुओं की हत्या ।

    उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि शासन जानता है कि विगत समय हुई घटनाओं के कारण हिन्दू विशेषकर युवा अत्यंत आक्रोशित है, शासन को इस सम्पूर्ण स्थिति की मीमांसा कर कारगर समाधान खोजना होगा, अन्यथा देश के हालात 1946 जैसे होते जा रहे हैं ।

     बजरंगबल के संरक्षक व आहुति अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि देश में सर तन से जुदा के नारे 1928 में आर्य समाज महाशय राजपाल जी के सम्बन्ध में  लगाए गए थे, फिर उनकी नृशंस हत्या  कर दी गयी, 
फिर 90 वर्ष तक य़ह नारा सुनाई नहीं दिया और फिर यह नारा 2018 में हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी के समय सुनाई दिया और उन्हें भी मार दिया गया फिर यह नारा भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के मामले में लगाया गया और इसको लेकर देश में कई निर्दोष हिन्दुओं को मारा गया और अब यह सब टी.राजा के मामले में हो रहा है, क्योंकि समस्या य़ह है ही नहीं। समस्या है देश में मुस्लिम जनसंख्या इतनी अधिक हो चुकी है कि जो मुस्लिम अशराफ है, वह समझता कि वह देश में जिहादी फसाद खड़ा कर देश में शरीयत लागू करा सकता है और इस मानसिकता के पीछे राजनैतिक दलों की मुस्लिम तुष्टीकरण की दोषपूर्ण नीति और प्रशासनिक अधिकारियों की न्याय व्यवस्था के स्थान पर शांति व्यवस्था को प्रश्रय देना है। 
 उन्होंने कहा कि अब सरकार देखें वह इस स्थिति को कैसे काबू करेगी, किन्तु य़ह स्पष्ट है कि एक तरफ़ा हिन्दू समाज की प्रताड़ना समग्र राष्ट्र हित को अत्यंत घातक सिद्ध होगी। 
  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार