सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election 2022: स्वतंत्र देव सिंह ने सपा और बसपा पर साधा निशाना, कहा- सपा, बसपा ने यूपी को गर्त में ले जाने का काम किया

सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में बिजली की यह हालत थी कि किसान थककर आता तो पंखा खुद हांकता था, लेकिन आज यूपी में 24 घंटे लाइट मिल रही है और किसान दो रोटी की जगह 10 रोटी खा रहा है.

Geeta
  • Jan 10 2022 1:05PM

देश में पांच राज्याें में चुनाव की घड़ी नजदीक ही है. वहीं अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का भी औपचारिक ऐलान हो चुका है. बता दें कि यूपी में 7 चरणों में चुनाव होंगे जबकि नतीजे 10 मार्च को आएंगे. इसी बीच बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा.

उन्हाेंने सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में बिजली की यह हालत थी कि किसान थककर आता तो पंखा खुद हांकता था, लेकिन आज यूपी में 24 घंटे लाइट मिल रही है और किसान दो रोटी की जगह 10 रोटी खा रहा है.

स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि सपा, बसपा ने यूपी को गर्त में ले जाने का काम किया है, लेकिन योगी सरकार के पांच साल में प्रदेश को विकास की राह पर लौटाया है. सपा सरकार में गरीबों के हिस्से की नौकरियां तक बेच दीं.

सपा पर निशाना साधते हुए उन्हाेंने कहा कि सपा में केवल लूट खसोट और भ्रष्टाचार होता है, लेकिन योगी सरकार में पांच लाख नौकरी बिना भ्रष्टाचार की दी गई हैं. यूपी में आज 24 घंटे बिजली मिल रही है जबकि सपा व बसपा सरकार में बिजली की हालत खराब थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार