सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फूल की फोटो भी शेयर करूं तो लोग उसे 'उंगली" तथा 'मास्टरबेशन' से जोड़ देते हैं.. सामने आया स्वरा भास्कर का दर्द

स्वरा भास्कर अक्सर देशविरोधी ताकतों के सुर में सुर मिलाती नजर आती हैं. हाल ही में जब तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा किया था, तब भी स्वरा भास्कर ने हिंदुओं को आतंकी कहकर संबोधित किया था. इसे लेकर स्वरा भास्कर को लोगों ने काफी खरी खोटी सुनाई थी.

Abhay Pratap
  • Aug 25 2021 12:19PM

हिंदू विरोध के लिए कुख्यात तथा अर्बन नक्सलियों, जिहादियों तथा कथित सेक्यूलरों की प्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर होने वाली उनकी ट्रोलिंग को लेकर अपना दर्द बयां किया है. स्वरा भास्कर ने कहा है कि सोशल मीडिया पर उनकी किसी भी पोस्ट को उनकी वीरे दी वेडिंग फिल्म के मास्टरबेशन सीन तथा उंगली से जोड़ देते हैं. स्वरा ने Instagram पोस्ट के माध्यम से अपने इस दर्द को बयां किया है.

स्वरा भास्कर ने लिखा है कि ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद वो एक फूल तक की तस्वीर शेयर नहीं कर सकती, क्योंकि लोग इसे मास्टरबेशन और उँगली से जोड़ने लगते हैं. उन्होंने इसे ‘दुर्व्यवहार’ और ‘साइबर यौन प्रताड़ना’ की श्रेणी में रखते हुए कहा कि वो इस दबाव के आगे नहीं झुकेंगी और ऑनलाइन अपनी उपस्थिति को कम नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्पेस को घृणा, कट्टरता और बुलीइंग का अड्डा नहीं बनने दिया जा सकता.

स्वरा ने लिखा है, 'सोशल मीडिया एक वर्चुअल पब्लिक प्लेस है. जो कि वैसा ही है, जैसे सड़कें और रेस्टोरेंट. लेकिन आज भी पब्लिक प्लेस में शालीनता और बुनियादी सामाजिक शिष्टाचार बना हुआ है. लेकिन, ऑनलाइन ऐसा नहीं है. मैं एक फूल की फोटो भी पोस्ट नहीं कर सकती, जिस पर लोग ‘वीरे दी वेडिंग’ के मेरे मास्टरबेशन वाले सीन या उंगली को लेकर कुछ ना कहें. यह बचकाना है और साइबर यौन उत्पीड़न जैसा है. लेकिन, मुझे महसूस होता है कि इसके आगे झुकना या फिर इसके कारण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूरी बनाने के बारे में नहीं सोचतीं. हम वर्चुअल पब्लिक स्पेस को नफरत, कट्टरता और धमकाने के लिए नहीं सौंप सकते हैं.

बता दें कि स्वरा भास्कर अक्सर देशविरोधी ताकतों के सुर में सुर मिलाती नजर आती हैं. हाल ही में जब तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा किया था, तब भी स्वरा भास्कर ने हिंदुओं को आतंकी कहकर संबोधित किया था. इसे लेकर स्वरा भास्कर को लोगों ने काफी खरी खोटी सुनाई थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार