सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sagar Dhankar Murder Case: कोच सुभाष भी हुआ गिरफ्तार, बताया जा रहा ओलंपियन सुशील कुमार का करीबी

सागर की हत्या में ओलंपियन सुशील कुमार और गिरफ्तार साथियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने कोच सुभाष को धर दबोचा है। बता दें कि सागर हत्याकांड का मुख्य आरोपित 25 जून न्यायिक हिरासत में है और फिलहाल पूर्वी दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है।

Sagar Kumar
  • Jun 17 2021 1:21PM

जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जूडो कोच सुभाष को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सागर की हत्या में ओलंपियन सुशील कुमार और गिरफ्तार साथियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने कोच सुभाष को धर दबोचा है। बता दें कि सागर हत्याकांड का मुख्य आरोपित 25 जून न्यायिक हिरासत में है और फिलहाल पूर्वी दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है।

देश की राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4-5 मई को हुई पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्‍ट सुशील कुमार (Sushil Kumar) का नाम सामने आया था। इसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद सुशील और उसके तकरीबन सभी साथी पुलिस की गिरफ्त में हैं। इस बीच पहलवान सागर धनखड़ की हत्‍या के मामले में यूक्रेन की मिस्ट्री गर्ल की एंट्री से नया ट्विस्ट आ गयाहै। ऐसे मेें दिल्‍ली पुलिस क्राइम ब्रांच यूक्रेन की लड़की की तलाश में जुट गई है।

कहा जा रहा है कि पहलवान सागर हत्‍याकांड के चमश्‍दीद सोनू महाल ने बताया कि इस झगड़े का केंद्र यूक्रेन की लड़की थी। वहीं, जांच टीम इस लड़की से पूछताछ करना चाहती है, ताकि दोनों पहलवानों के बीच दुश्मनी की वजह पता चल सके।

गौरतलब है कि 4-5 मई की रात को बाहरी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सागर धनखड़ पर सुशील और उसके साथियों ने हमला बोल दिया था। इस दौरान सागर की इतनी बुरी तरह पिटाई की गई कि उसने बाद में दम तोड़ दिया। इस दौरान सागर के साथ सोनू महाल की भी जमकर धुनाई की गई थी। वहीं, जब सुशील कुमार को सागर की जान जाने की खबर मिली तो वह 18 दिन तक यूपी, हरियाणा, उत्‍तराखंड और पंजाब में शरण लेने के बाद दिल्‍ली से अजय के साथ ग‍िफ्तार किया गया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार