सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राज्यसभा चुनाव के लिए BJP ने किया उम्मीदवारों का ऐलान, कटा सुशील मोदी का पत्ता, सामने आई प्रतिक्रिया

बिहार से बीजेपी ने इस बार सुशील मोदी को टिकट नहीं दिया है. जिसको लेकर सुशील मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, 'देश में बहुत कम कार्यकर्ता होंगे जिनको पार्टी ने 33 वर्ष तक लगातार देश के चारों सदनों में भेजने का काम किया हो.

Geeta
  • Feb 12 2024 6:43AM

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश, बिहार समेत कई राज्यों में राज्यसभा के उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. बिहार से बीजेपी ने इस बार सुशील मोदी को टिकट नहीं दिया है. जिसको लेकर सुशील मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने कहा, 'देश में बहुत कम कार्यकर्ता होंगे जिनको पार्टी ने 33 वर्ष तक लगातार देश के चारों सदनों में भेजने का काम किया हो. मैं पार्टी  का सदैव आभारी रहूंगा और पहले के समान कार्य करता रहूंगा.'

सुशील मोदी ने कहा कि आगामी राज्यसभा द्विवार्षिक चुनाव 2024 के लिए घोषित किए गए भारतीय जनता पार्टी के बिहार से उम्मीदवार डॉ. धर्मशीला गुप्ता और डॉ. भीम सिंह के साथ सभी अधिकृत प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई एवं विजय की अग्रिम शुभकामनाएं.


बता दें कि सुशील मोदी का कार्यकाल अभी समाप्त हुआ है. डॉक्टर धर्मशीला गुप्ता बिहार भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं. वहीं डॉक्टर भीम सिंह अति पिछड़ा समाज से आते हैं और वो नीतीश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके हैं.


गौरतलब है कि राज्यसभा के आगामी चुनावों के लिए भाजपा ने रविवार को सात राज्यों के लिए 14 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जिनमें उत्तर प्रदेश से पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह व सुधांशु त्रिवेदी और उत्तराखंड से पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष महेंद्र भट के नाम शामिल हैं.


बिहार में राज्यसभा के लिए छह रिक्तियां हैं और सत्तारूढ़ राजग व विपक्षी दल अपने संख्या बल के आधार पर तीन-तीन सीटें जीत सकते हैं. एक सीट पर भाजपा के सहयोगी दल जदयू द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाने की संभावना है. बता दें, 15 राज्यों में राज्यसभा की कुल 56 सीटों के लिए चुनाव 27 फरवरी को होने हैं. इसके लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख 15 फरवरी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार