सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुद्ध नगर में चलाया जा रहा है सर्विलांस अभियान, रोजाना होगी 4000 जाँच

गौतमबुद्धनगर में सर्विलांस अभियान चलाया जा रहा है यह अभियान 10 दिन तक चलाया जाएगा जिसके तहत 40 टीमें गठित की गई

Anchal Yadav
  • Jul 3 2020 2:18PM
नोएडा-कोरोना जाँच को बढाने के लिए जिले भर मे चलाये जा रहे 10 दिवसीय सघन सर्विलांस अभियान का शुभारंभ हरौला सेक्टर-5 में जनपद के नोडल अधिकारी एवं सीईओ ग्रेटर  नोएडा प्राधिकरण नरेन्द्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल वाई द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।
यह अभियान 12 जुलाई तक चलेगा, जिसके लिए 40 टीमें गठित की गई है तथा प्रतिदिन कोरोना की 4000 जाँच होगी। प्रत्येक टीम में चिकित्सक, नर्स एवं लैब टेक्नीशियन को रखा गया है। प्रत्येक दिन 3000 रियल टाइम पीसीआर टेस्ट और 1000 एंटीजन जाॅच होगी। जाॅच की संपूर्ण प्रक्रिया का प्रशिक्षण सभी टीमों को दिया गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ0 दीपक ओहरी ने बताया कि बिसरख, दादरी, भंगेल, बादलपुर, जेवर व दनकौर के प्राथमिक व सामुदायिक स्वास्थ्य केन्दों और जिला चिकित्सालय में जाॅच की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा इस अभियान में 300 से अधिक कंटेनमेन्ट जोन में भी सघन स्क्रीनिंग व जाँच होगी।
अभियान के शुभारंभ के अवसर पर नोडल अधिकारी नरेन्द्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने हरौला सेक्टर-5 का भ्रमण कर लोगों के स्वास्थ्य की जानकारी ली तथा जनसामान्य को सोशल डिस्टेंसिंग, फेसकवर,माॅस्क पहनने व बार-बार हाथों को साबुन से अच्छे से धुलने तथा सैनेटाइज करने के लिए प्रेरित करते हुए जागरूक किया।
इस अवसर पर डीआईओ डाॅ0 नेपाल सिंह, अन्य जनपदीय अधिकारीगण, स्वास्थ विभाग के अधिकारीगण चिकित्सकगण आदि उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार