सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में खाद्यान्न वितरण का किया गया औचक निरीक्षण

जिलाधिकारी गौतम बुध नगर सुहास एल वाई के निर्देशों के क्रम में जिला पूर्ति अधिकारी के द्वारा उचित दर विक्रेताओं के यहां खाद्यान्न वितरण का किया गया औचक निरीक्षण

Anchal Yadav
  • Jan 6 2021 6:00PM
जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. के निर्देशों के क्रम में राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम 2013 के अंतर्गत जनपद में प्रचलित पात्र गृहस्थी एवं अंत्योदय कार्ड धारकों को 5 जनवरी से वितरण हो रहे खाद्यान्न का 6 जनवरी 2021 को उचित दर विक्रेताओं के यहां खाद्यान्न वितरण का जिला पूर्ति अधिकारी गौतम बुध नगर चमन शर्मा, क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी नोएडा, पूर्ति निरीक्षक दादरी एवं जेवर के द्वारा औचक निरीक्षण किया गया। जिला पूर्ति अधिकारी चमन शर्मा ने बताया कि आज जिन 19 उचित दर दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया है। निरीक्षण के दौरान संबंधित कोटेदारों की दुकान खुली पाई गई तथा वितरण मानकों के अनुसार वितरित होता पाया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार