सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

#15YrsOfSudarshanNews श्रीराम मंदिर और धारा 370 का संकल्प पूर्ण हुआ... सुरेश चव्हाणके जी का लक्ष्य - "अखंड हिंदूराष्ट्र"

जानिये अभी बचे हुए अभियानों के बारे में जिसे पूर्ण करने का संकल्प लिया है हमने..

Rahul Pandey
  • Aug 9 2020 9:31AM
जिस धारा 370 को हटाए जाने के बाद आज पूरा देश हर्षित है, उस धारा 370 को हटाने का संकल्प सुदर्शन की स्थापना के समय ही लिया गया था. 14 वर्षों से सुदर्शन लगातार कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की मांग करता रहा है तथा आज कश्मीर से धारा 370 हटाई जा चुकी है. इसके अलावा प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण भी एक संकल्प था सुदर्शन परिवार का जो देश को अपार हर्ष देते हुए पूर्ण हुआ.. देश में समान नागरिक संहिता लागू कराना भी सुदर्शन के एजेंडे  में है तथा जब तक ये दोनों कार्य पूर्ण नहीं हो जाते, सुदर्शन पूरे मोनोयोग के साथ इन मांगों को बुलंद तरीके से उठाता रहेगा. सुदर्शन न्यूज़ 15 साल पूरे हुए हैं आज. 

हाल ही में इस्लामिक कुरीति तीन तलाक के खिलाफ केंद्र सरकार ने कानून बनाया है. आपको बता दें कि सुदर्शन की शुरुआत के समय ही हमने तीन तलाक को बैन कराने के लिए आवाज उठाई थी. उसके बाद से हम लगातार सत्ता से ये मांग करते रहे कि तीन तलाक एक सामाजिक बुराई ही नहीं बल्कि गंभीर बीमारी है. वो बीमारी जिसका शिकार निर्दोष मुस्लिम महिलायें होती हैं, उनके जीवन को बर्बाद किया जाता है, फिर हलाला के नाम पर उनका शोषण किया जाता है.

इस सबके अलावा सुदर्शन न्यूज़ भारत को पाकिस्तान बनने से रोकने के लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग कर रहा है. इसके लिए सुदर्शन टीवी के चेयरमैन श्री सुरेश चव्हाणके जी ने पिछले वर्ष ही ‘हम दो हमारे दो तो सबके दो” के मिशन के साथ कश्मीर से कन्याकुमारी से दिल्ली तक 20 हजार किलोमीटर की 70 दिवसीय भारत बचाओ महा रथयात्रा निकाली थी. हमें उम्मीद है कि हमारी ये मांग भी जल्द ही पूर्ण होगी. तमाम प्रदेशों के मुख्यमंत्री, केन्द्रीय मंत्री, राज्यों के मंत्री, बड़ी संख्या में सांसद तथा विधायक हमारी इस मांग का समर्थन करे चुके हैं. हमें उम्मीद है कि धारा 370 हटाने की तरह ही जनसंख्या नियंत्रण क़ानून भी बनेगा तथा हिन्दुस्थान को पाकिस्तान बनने से रोका जा सकेगा.

आज सुदर्शन न्यूज़ के 15वें स्थापना दिवस पर सुदर्शन परिवार के उन सभी सदस्यों का हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अपनी अथक मेहनत से चैनल के साथ काम किया तथा चैनल को आम जनता की आवाज बनाया, राष्ट्र की आवाज बनाया. इसके साथ ही हम अपने दर्शकों का भी हार्दिक धन्यवाद करते हैं तथा उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि जिस तरह से हम अभी तक राष्ट्र तथा धर्म की आवाज को उठाते आये हैं, आगे भी उसी मनोयोग से उठाते रहेंगे तथा हिन्दुस्थान को विश्वगुरु बनाने में अपना योगदान देते रहेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार