सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रक्षाबंधन पर लें संकल्प कि हमारी बहनों पर बुरी नजर रखने वाले लव जिहादियों का समूल विनाश किए बिना चुप नहीं बैठेंगे- सुरेश चव्हाणके

दुनियाभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है रक्षाबंधन का पावन पर्व.. हर्षोल्लाष के साथ बहनें भाई की कलाई पर बांध रही हैं राखी

Abhay Pratap
  • Aug 22 2021 10:07AM
हिन्दुस्थान ही नहीं बल्कि दुनियाभर में रहने वाले सनातनी रक्षाबंधन या राखी का त्योहर बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं. देवाधिदेव महादेव का मास कहे जाने वाले पवित्र सावन मास की पूर्णिमा के दिन रक्षाबंधन मनाया जाता है. इस बार राखी 22 अगस्त रविवार को पड़ रही है. आज हर तरफ रिश्तों के पावन पर्व रक्षाबंधन की खुशी दिखाई दे रही है. लोग धूमधाम से राखी के त्यौहार को मना रहे हैं.

गौरतलब है कि इस दिन बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी, रक्षासूत्र या मौली बांधकर उनकी लंबी आयु और सुख-समृद्धि की कामना करती हैं. वहीं, भाई भी बहनों को उपहार देकर उनकी उम्रभर उनकी रक्षा करने का वचन लेते हैं. ये त्योहार भाई-बहन के बीच अटटू प्रेम और पवित्रता को दर्शाता है. सिर्फ बहनें ही नहीं, बल्कि भाई भी रक्षाबंधन का इंतजार बड़ी बेसब्री से करते हैं.

आज जब रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है, लोग एक दूसरे को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी रहे हैं, इसी क्रम में सुदर्शन टीवे के प्रधान संपादक तथा सुदर्शन राष्ट्र निर्माण संस्था के प्रमुख सुरेश चव्हाणके जी ने समस्त सनातनियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही सुरेश चव्हाणके जी ने रक्षाबंधन के पावन पर्व समस्त सनातनियों भाईयों को एक संदेश भी दिया है.

सुरेश चव्हाणके जी ने रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि आज संकल्प लें- हमारी हर बहन पर बुरी नजर रखने वाले लव जिहादियों का समूल विनाश किए बिना हम शांत नहीं बैठेंगे. तभी हमारी बहनों के द्वारा हमारे हाथों पर बांधी गई राखी का संकल्प पूरा होगा, वह सभी सदा के लिए सुरक्षित होगी. भगवान हर भाई को इसके लिए शक्ति दे.

सुदर्शन परिवार की तरफ से आप सभी धार्मिकों को रिश्तों के पावन पर्व रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई व मंगलकामनाएं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार