सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुरेश चव्हाणके जी के साथ बोला पुणे- जयतु जयतु हिंदू राष्ट्रम... दोहराई छत्रपति शिवाजी महाराज की हिंदू राष्ट्र की शपथ

सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक व सुदर्शन राष्ट्र निर्माण संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश चव्हाणके जी दो दिवसीय महाराष्ट्र यात्रा पर हैं.

Sumant Kashyap
  • Nov 29 2022 4:35PM
सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक व सुदर्शन राष्ट्र निर्माण संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश चव्हाणके जी दो दिवसीय महाराष्ट्र यात्रा पर हैं. सुरेश जी ने लातूर में हिंदुत्व हुंकार सभा व पुणे में हिंदू राष्ट्र संकल्प सभा को संबोधित किया है. वहीं, देश में चल रही इस्लामी गतिविधियों को लेकल कई मुद्दों सबोधित किया साथी ही हिंदू समाज को हिंदूराष्ट्र की शपथ भी दिलवाई है. 

इस दौरान सुरेश जी ने राज्य की शिंदे सरकार व केंद्र की मोदी सरकार से हिंदू हित में कई मांगें की. सुरेश जी ने भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने, लव जिहादियों को 30 दिन में सजा देने व गौहत्या को मनुष्य की तरह धारा 302 के तहत लाने की मांग की है.  सुरेश जी ने महाराष्ट्र की शिंदे सरकार से यूपी की योगी सरकार की तरह लव जिहाद विरोधी क़ानून बनाने की भी मांग की.

वहीं,  सुरेश चव्हाणके जी का अगला पड़ाव था पुणे जब सुरेश जी पुणे पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया और पुणे के हिंदू सुरेश जी से मिलने को उत्साहित दिखे सुरेश जी ने हिंदू राष्ट्र संकल्प सभा को संबोधित करना शुरू किया तो पूरा प्रांगण जयतु जयतु हिंदू राष्ट्रम के नारों से गूंज उठा थे.

इस दौरान सुरेश जी ने कहा कि वह हमेशा से भारतवर्ष को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग उठाते रहे हैं. जब भारत आधिकारिक रूप से हिंदू राष्ट्र घोषित नहीं हो जाता, उनका संघर्ष जारी रहेगा.

बता दें की इस हिंदुराष्ट्र संकल्प सभा में हिंदूभूषण श्यामजी महाराज महाष्ट्र राज्य के गोरक्षक मिंलिंद एकबोटेजी , कर्नल सुरेश पाटीलजी, नीलंकठ तिवारी समेत कही हिंदू विचोरक योद्धा शामिल हुए थे.

वहीं, सुदर्शन राष्ट्र न्यूज के प्रधान संपादक ,सुरेश जी चव्हाणके जी कि इस यात्रा ने हिंदुत्व में नया जोश भरने का कार्य किया है साथ ही संपूर्ण महाराष्ट्र में श्री चव्हाणके जी की यात्रा को लेकर हिंदू समाज में अलग ही उत्साह देखने को मिला रहा है. चव्हाणके जी ने इस अवसर पर हिंदुत्व के उन सभी मुद्दों को उठाया जो वर्तमान हालात में देश के लिए जरूरी है. 



 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार