सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देश के कोने-कोने से मिल रहा सुरेश चव्हाण्के जी को समर्थन... विशेष पूजा कर शक्ति प्रदान करने का किया गया आह्वान

देश के कोने-कोने से सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाण्के जी के समर्थन में जहां लोग सड़कों पर उतर प्रदर्शन कर रहे हैं. तो वहीं मंदिरों और कथा प्रवचन पंडालों में भी सुरेश चव्हाण्के जी के समर्थन की आवाज गूंज रही है.

Gunjan Kapoor
  • Jan 25 2023 12:46PM

देश के कोने-कोने से सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाण्के जी के समर्थन में जहां लोग सड़कों पर उतर प्रदर्शन कर रहे हैं. तो वहीं मंदिरों और कथा प्रवचन पंडालों में भी सुरेश चव्हाण्के जी के समर्थन की आवाज गूंज रही है. वहीं बीते दिन गूरूग्राम में भी सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी और बाबा बागेश्वर धाम का समर्थन करते हुए लोग सड़कों पर उतर आए थे.

बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में भी सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाण्के जी के समर्थन में विशेष अनुष्ठान का आयोजन किया गया. पटना के कंकड़बाग स्थित शिव शक्ति काली स्थान मंदिर में  विशेष पूजा अर्चना और आरती कर सुरेश चव्हाण्के जी को भगवान शिव और माता काली से शक्ति प्रदान करने का आह्वान किया गया है. इससे सुरेश चव्हाण्के जी राष्ट्र और सनातन धर्म की रक्षा और स्वाभिमान की आवाज बुलंद करते रहें.

बता दें कि बीते दिन साइबर सिटी गुरुग्राम के पटौदी में हिंदू योद्धाओं ने सुदर्शन न्यूज के प्रधानसंपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी और बाबा बागेश्वर धाम के समर्थन में रैली निकाली और सड़कों पर हिंदुत्व के जयकारे लगाए गए है. इसी के साथ राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू जी को ज्ञापन भी सौंप दिया गया है जिसमें कहा गया है कि हिंदु युद्धाओं के साथ वह किसी भी प्रकार का षड्यंत्र का शिकार नहीं होने देंगे.

वहीं बीते रविवार को सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक धर्म योद्धा सुरेश चव्हाणके जी के समर्थन में वृंदावन में महायज्ञ का आयोजन किया गया हैं. यह आयोजन वृंदावन में भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कराने के लिए महेश्वर धाम में किया जा रहा हैं. जहाँ त्रियुगीनारायण अखंड धूनी जो की भगवान विष्णु के वामन अवतार हैं और वह त्रेता युग में अग्नि रूप में यहां प्रकट हुए थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार