सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राहुल गांधी के हिंदुत्व को पहली बार नापा गया है प्रतिशत में... भाजपा विधायक का नया गणित

बीजेपी विधायक ने दिया बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राहुल गांधी पर विवादित बयान

Sudarshan News
  • Aug 4 2020 5:39PM

बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सोमवार को रक्षाबंधन वाले दिन फोन पर मीडिया से बातचीत में एक विवादित बयान दिया। जिसमे उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राहुल गांधी पर जम कर हला बोला।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव  पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस शख्स ने भगवान श्री राम के कार्य के लिए चलाएं गए रथ को रोक कर उनका अपमान किया और लालकृष्ण आडवाणी जैसे महान पुरुष को गिरफ़्तार करवाने जैसा गिरा हुआ कार्य किया। आज वह खुद जेल के अंदर बंद होकर दवाइयां खा रहा है और वहीं हमारे भगवान श्री रामलला अपनी जन्मभूमि पर विराजमान होने जा रहे हैं। 

 विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि भगवान श्री राम हमारे देश भारत की पहचान है, भारत के स्वाभिमान, भारत की आत्मा, भारत की प्रतिष्ठा, भारत का चरित्र और भारत के वर्षों से चली आरही संस्कृति के शिखर हैं। मैंने बीते दिन कुछ लोगों को कहते सुना है कि पांच अगस्त को सही मोहरत नहीं है, मेरा बस इतना सा कहना है कि जहां स्वेम भगवान श्री राम का कार्य हो वहां पत्रा या मोहरत देखने कि जरूरत क्या है, भगवान श्री राम सब मंगल करेंगे।

जब मीडिया कर्मी ने विधायक सुरेंद्र सिंह से राहुल गांधी द्वारा उठाए जा रहे भगवान श्री राम पर सवालों के बारे में पूछा तब उन्होंने कहा, कि वह तो केवल 33 प्रतिशत हिंदू है बाकी 33 प्रतिशत मुस्लिम व 33 प्रतिशत ईसाई हैं। ऐसे में उन्हें भगवान श्री राम पर कुछ नहीं बोलना चाहिए। विधायक ने आगे बताया कि उन्हें अभी तक पांच तारीख के लिए किसी तरह का निमंत्रण नहीं मिला है, अगर उन्हें सरकार द्वारा अयोध्या आने की अनुमति मिली तब वह भगवान श्री राम के दर्शन करने जरूर जाएंगे अथवा घर पर ही खुशी मनाएंगे अपने परिवार के साथ।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार