सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

टैक्टर रैली पर सुप्रीम कोर्ट ने दखल देने से किया इनकार

केंद्र सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की हई। जिस पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर दखल देने से इनकार कर दिया। बुधवार को सुनवाई के दौरान मुख्य न्यायाधीश की ओर से कहा गया कि ये मामला पुलिस के हाथ में है और पुलिस ही इस पर इजाजत देगी।

Alok Jha
  • Jan 20 2021 10:18PM
किसान संगठनों ने 26 जनवरी को टै्क्टर रैली निकालने का ऐलान किया और दिल्ली पुलिस से इसकी इजाजत मांगी। जिसके बाद किसानों की प्रस्तावित रैली को लेकर केंद्र सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की हई। जिस पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर दखल देने से इनकार कर दिया। बुधवार को सुनवाई के दौरान मुख्य न्यायाधीश की ओर से कहा गया कि ये मामला पुलिस के हाथ में है और पुलिस ही इस पर इजाजत देगी। सुप्रीम कोर्ट की ओर से कहा गया कि आप प्राधिकार हैं और आपको इससे निपटना है इस पर आदेश पारित करना अदालत का काम नहीं। जिसके बाद केंद्र ने 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली में न्यायालय से हस्तक्षेप वाली याचिका वापस ले ली। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार