सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

माफ़िया मुख्तार पर सुप्रीम आदेश.. 2 हफ्ते में मुख्तार को UP की जेल में शिफ्ट करे अमरिंदर सरकार...

बाहुबली मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी और पंजाब सरकार की रस्साकशी पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाते हुए अमरिंदर सरकार को स्पष्ट आदेश दिया है कि उसे यूपी के हवाले किया जाय

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Mar 26 2021 2:57PM

उत्तर प्रदेश के कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन और फिलहाल पंजाब की जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी पर देश की सर्वोच्च न्यायालय ने बड़ा फैसला सुनाया है। अब मुख्तार अंसारी को पंजाब से वापस उत्तर प्रदेश लौटना होगा। सुप्रीम कोर्ट ने माफिया डॉन को वापस उत्तर प्रदेश भेजने का आदेश दिया है। कोर्ट ने दो हफ्ते में मुख्तार अंसारी को वापस उत्तर प्रदेश भेजेने को कहा है। साथ ही कोर्ट ने आदेश दिया है कि प्रयागराज की विशेष एमपी/एमएलए कोर्ट तय करेगी कि उसे (मुख्तार अंसारी) बांदा जेल में रखना या किसी और जेल में।

सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद अब पंजाब की रोपड़ जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को दो हफ्ते में उत्तर प्रदेश की जेल में शिफ्ट किया जाएगा। मुख्तार अंसारी के मुकदमे और उसकी कस्टडी ट्रांसफर की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को यह फैसला सुनाया। पंजाब सरकार की दलीलों से कोर्ट संतुष्ट नहीं था। पंजाब सरकार को झटका देते हुए कोर्ट ने मुख्तार को शिफ्ट करने का आदेश दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि दो हफ्ते के अंदर मुख्तार को यूपी शिफ्ट किया जाए। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ये विशेष कोर्ट तय करेगी कि अंसारी को इलाहाबाद या बांदा किस जेल में शिफ्ट किय जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

बहुत ही अच्छी खबर,उत्तर प्रदेश में लाने के बाद उसे जान से मारदेना

  • Guest
  • Mar 28 2021 10:39:53:813AM

#जयश्रीराम

  • Guest
  • Mar 26 2021 10:49:55:037PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार