सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वादी दिवस के अवसर पर थाना भगतपुर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, मुरादाबाद संदीप कुमार मीणा

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, मुरादाबाद संदीप कुमार मीणा ने क्षेत्राधिकारी ठाकुरद्वारा के साथ वादी दिवस के अवसर पर थाना भगतपुर पर वादीगण की समस्याओं को सुना, स्थानीय व्यापार मंडल के सदस्यों, पत्रकार बन्धुओं व संभ्रान्त व्यक्तियों की गोष्ठी कर उनकी समस्याओं को सुना तथा थाना भगतपुर का किया निरीक्षण

संवाददाता- सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Sep 29 2022 3:57PM

मुरादाबाद । पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, मुरादाबाद, संदीप कुमार मीणा ने क्षेत्राधिकारी ठाकुरद्वारा के साथ वादी दिवस के अवसर पर थाना भगतपुर पर वादीगण की समस्याओं को सुना, स्थानीय व्यापार मंडल के सदस्यों, पत्रकार बन्धुओं व संभ्रान्त व्यक्तियों की गोष्ठी कर उनकी समस्याओं को सुना तथा थाना भगतपुर का किया निरीक्षण ।

 

गुरुवार को वादी दिवस के अवसर पर थाना भगतपुर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, मुरादाबाद संदीप कुमार मीणा की अध्यक्षता में “वादी दिवस” आयोजित किया गया । वहां लंबित विवेचनाओं से संबंधित वादी उपस्थित हुए । वादीगणों से बातचीत कर संबंधित विवेचकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए तथा विवेचना का गुण व दोष के आधार पर शीघ्र निस्तारण हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया। जिसमें पुलिस अधीक्षक ग्रामीण में सख्त निर्देश देते हुए थाना प्रभारी व अन्य सभी दरोगा को यह बात स्पष्ट शब्दों में समझा दी अपराध व अपराधियों से किसी भी प्रकार की ढील बर्दाश्त नहीं करी जाएगी । इसके अतिरिक्त क्षेत्राधिकारी ठाकुरद्वारा के साथ थाना परिसर में स्थानीय व्यापार मंडल के सदस्यों, पत्रकार बन्धुओं, संभ्रांत व्यक्तियों के साथ गोष्ठी का भी आयोजन कर स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी की गई एवं उनके सम्यक निस्तारण हेतु समुचित दिशा-निर्देश दिए गए। इसके पश्चात थाना भगतपुर का भ्रमण कर,पुलिस अधि0/कर्म0गण बैरक,मैस,मालखाना,कार्यालय इत्यादि का निरीक्षण किया गया एवं थाना प्रभारी भगतपुर को उ0प्र0 शासन के निर्देशों, गौकशी व अवैध खनन की घटनाओं पर प्रभावी अंकुश, इनमें संलिप्त अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी एवं महिलाओं की सुरक्षा के दृष्टिगत महिला सुरक्षा दल द्वारा गली, मोहल्ला, ग्राम, स्कूल, कालेज/कोचिंग सस्थानों आदि स्थानों पर जाकर महिलाओं/विद्यार्थियों से सम्पर्क कर उनको हेल्पलाईन नम्बर 1090,112,181,1098 आदि के बारे जागरुक करने, थाना परिसर की साफ-सफाई आदि के सम्बन्ध में निर्देश दिये गये ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार