सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यातायात का उल्लंघन करने वाले पर की गई कार्रवाई, टू व्हीलर और फोर व्हीलर गाड़ियों का किया गया चालान

आजमगढ़।जनपद में हो रही दुर्घटनाओ से हो रही मौतों को लेकर प्रशासन अलर्ट हुआ है, जिले के पुलिस कप्तान ने खुद सँभाला चेकिंग अभियान की कमान।

घनश्याम प्रजापति
  • Sep 1 2021 3:45PM

 आजमगढ़।जनपद में हो रही दुर्घटनाओ से हो रही मौतों को लेकर प्रशासन अलर्ट हुआ है, जिले के पुलिस कप्तान ने खुद सँभाला चेकिंग अभियान की कमान। जहां जिले के विभिन्न क्षेत्रों में चलाया गया चेकिंग अभियान और अनियमितता पाने पर चालान भी काटा गया। आजमगढ़ शहर के मुख्य चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाया गया।

हेलमेट और सीट बेल्ट ना लगाने पर चालान किया गया, पुलिस फोर्स के द्वारा चेकिंग अभियान चला कर बड़ी संख्या में चालान किया गया। उस दौरान टू व्हीलर और फोर व्हीलर गाड़ियों का चालान किया गया। लोगों को हिदायत दी गई कि हेलमेट लगाकर सीट बेल्ट लगाकर गाड़ी चलाए। चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस अधीक्षक व एसपी ट्रैफिक, कोतवाली पुलिस टीएसआई मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार