सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नगर पालिका ग्रुप के सदस्य सुनील चाैरसिया ने आरएसएस पर किया अभद्र पाेस्ट , मुकदमा हुआ पंजीकृत

269, 505 (2) के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज

संवाददाता - राज कुमार शर्मा,सुदर्शन न्यूज (बलिया)
  • Feb 1 2021 5:12AM
बलिया:  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नगर रसड़ा ने थाना रसड़ा में रविवार की सुबह आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध तहरीर दिया है। दरअसल मामला यह है कि रसड़ा नगर में नगर पालिका परिषद् रसड़ा के द्वारा वाट्सप ग्रुप चलाया जाता है। जिसमें नगर पालिका वाट्सप ग्रुप के सदस्य सुनील चाैरसिया के द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर अभद्र आपत्ती जनक पाेस्ट किया गया । आपत्ती जनक पाेस्ट वायरल के माध्यम से संघ के स्वयंसेवकाें के पास पहुंचा। रविवार की सुबह विभाग प्रचारक के निर्देश पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर प्रचारक अनुज के साथ अन्य स्वयंसेवकाें ने थाना प्रभारी रसड़ा साैरभ राय काे व्यक्ति के विरुद्ध तहरीर साैंपा ।
तहरीर अजय पाण्डेय प्रचार-प्रसार प्रमुख ने दिया एवं तहरीर में यह स्पष्ट रुप से मांग किया है कि व्यक्ति के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही हाे। इस माैके पर नगर कार्यवाह अजय जी, गणेश तिवारी, निखिल आनंद, कन्हैया जी के साथ अन्य लाेग भी माैजूद रहे। वहीं थाना प्रभारी साैरभ राय ने तहरीर के आधार पर 269, 505 (2) के अन्तर्गत संघ पर आपत्ती जनक "रसड़ा नगर पालिका" के वाट्सप ग्रुप में पाेस्ट करने वाले सुनील चाैरसिया पर थाना रसड़ा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार