सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Summit For Democracy : अमेरिकी राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को किया शिखर सम्मलेन में आमंत्रित...ले सकते है हिस्सा

अमेरिकी विदेश विभाग ने कहा कि भारत को 'लोकतंत्र के लिए शिखर सम्मेलन' के लिए आमंत्रित किया गया है और प्रधानमंत्री मोदी के वर्च्युअल बैठक में भाग लेने की संभावना है।

Shanti Kumari
  • Nov 27 2021 8:39AM

प्रधामंत्री नरेन्द्र मोदी को अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन द्वारा अगले महीने बुलाए गए 'समिट फॉर डेमोक्रेसी' में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया गया है उम्मीद है पीएम मोदी जो बाइडन के ऑनलाइन बैठक में हिस्सा लेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति 9 और 10 दिसंबर को लोकतंत्र के लिए दो दिन शिखर सम्मेलन की मेजबानी करेंगे।

अमेरिकी विदेश विभाग के अनुसार, ‘लोकतंत्र के लिए शिखर सम्मेलन’ सरकार, नागरिक समाज और निजी क्षेत्र के नेताओं को लोकतांत्रिक नवीनीकरण के लिए एक सकारात्मक एजेंडा निर्धारित करने और सबसे बड़े खतरों से निपटने के लिए एक साथ लाएगा।

अमेरिकी विदेश विभाग ने कहा कि भारत को 'लोकतंत्र के लिए शिखर सम्मेलन' के लिए आमंत्रित किया गया है और प्रधानमंत्री मोदी के वर्च्युअल बैठक में भाग लेने की संभावना है। संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए, शिखर सम्मेलन विभिन्न प्रकार के अभिनेताओं को सुनने, सीखने और उनके साथ जुड़ने का अवसर प्रदान करेगा, जिनका समर्थन और प्रतिबद्धता वैश्विक लोकतांत्रिक नवीकरण के लिए महत्वपूर्ण है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार