सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मानसिक तनाव के चलते हो रही आत्महत्या

नोएडा शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो लोगों ने मानसिक तनाव के कारण को कथित रूप से आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Anchal Yadav
  • Jan 11 2021 1:33PM
दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में चिंताजनक घटना सामने आई है। नोएडा शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो लोगों ने मानसिक तनाव के कारण कथित रूप से आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के मामूरा गांव के रहने वाले सोनू गुप्ता ने कथित रूप से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।
कंपनी में लगाया फंदा
मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 8 के सी- ब्लॉक में स्थित एक कंपनी में काम करने वाले संजय चौरसिया (42) ने रविवार को फैक्ट्री के अंदर ही पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार