सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

OP Rajbhar: ओपी राजभर ने हर समय चुनावी मोड में रहने को लेकर की भाजपा की तारीफ, कहा- पार्टी लगातार मेहनत करती है

राजभर ने कहा है कि 37 साल बाद यूपी में भाजपा की वापसी इसलिए हुई है, क्योंकि पार्टी लगातार मेहनत करती है। उन्होंने यह भी कहा कि दूसरी पार्टियों के नेता चुनाव के बाद सो जाते हैं।

Geeta
  • May 29 2022 1:58PM

सुभासपा के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं. दरअसल, राजभर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की खुलकर तारीफ की है। ओपी राजभर ने मेहनत और हर समय चुनावी मोड में रहने को लेकर भाजपा की तारीफ की है।

अखिलेश यादव पर एसी कमरे में बैठकर राजनीति करने का आरोप लगा रहे राजभर ने कहा है कि 37 साल बाद यूपी में भाजपा की वापसी इसलिए हुई है, क्योंकि पार्टी लगातार मेहनत करती है। उन्होंने यह भी कहा कि दूसरी पार्टियों के नेता चुनाव के बाद सो जाते हैं।

ओपी राजभर ने कहा, ''भाजपा, चाहें मोदी जी हों, या योगी जी हों, या पूरी पार्टी, ये 24 घंटा चुनावी मोड में रहते हैं। सदन चल रहा है। योगी जी सदन छोड़कर चले गए उत्तराखंड में प्रचार करने। वो लोग 24 घंटा चुनाव मोड में रहते हैं। वे 24 के चुनाव की तैयारी में हैं। जो मेहनत करेगा उसकी प्रशंसा तो कोई भी करेगा।''

'सोने से नहीं चलेगा काम, घर से बाहर निकलें'

राजभर ने कहा, ''एक समय था कि कांग्रेस के नाम पर लोग वोट करते थे, टिकट मिल जाता था तो समझ लीजिए की जीत गया। आज कांग्रेस का क्या हाल है। एक दौर था कि यूपी में 19 साल तक सपा-बसपा का शासन रहा। लेकिन आज 37 साल के बाद सरकार की वापसी क्यों हुई, इसके पीछे वजह है कि भाजपा 24 घंटे चुनावी मोड में रहती है। और पार्टियां चुनाव बाद झोला-झपटा उठाकर घर में सो जाती हैं। सोने से नहीं होगा। घर से निकलना पड़ेगा। जनता के बीच जाना पड़ेगा।''

ओपी राजभर ने कहा है कि अखिलेश यादव को एसपी की आदत हो गई है। वह एसी कमरे में बैठकर राजनीति कर रहे हैं। सुभासपा प्रमुख ने गठबंधन साथी को क्षेत्र में निकलकर कार्यकर्ताओं के साथ काम करने की नसीहत दी है। पहले सपा पर हमला और अब भाजपा की तारीफ से अटकलें लग रही हैं कि ओपी राजभर एक बार फिर पाला बदलने के लिए माहौल तैयार कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार