सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पढ़ाई में अव्वल आने वाली सुदीक्षा भाटी की बुलंदशहर सड़क हादसे में मौत

गरीब परिवार की बेटी अमेरिका में पढ़ रही थी और छुट्टियों मे घर आई थी।चाचा और भाई के साथ बाइक पर वो अपने मामा के घर जा रही थी। बुलंदशहर में दर्दनाक हादसे में इस होनहार छात्रा की मौके पर मौत हो गई।सुदीक्षा की स्कूल टीचर ने उसके बारे में बताया कि वो हमेशा से ही पढ़ाई में अव्वल रही है।

Anchal Yadav
  • Aug 11 2020 5:49PM
नोएडा-यूपी के बुलंदशहर में मनचलों की वजह से एक बेहद होनहार छात्रा सुदीक्षा को अपनी जान गंवानी पड़ी।गरीब परिवार की ये बेटी अमेरिका में पढ़ रही थी और छुट्टियों में घर आई थी। चाचा और भाई के साथ बाइक पर वो अपने मामा के घर जा रही थी। सुदीक्षा की स्कूल टीचर ने उसके बारे में बताया कि वो हमेशा से ही पढ़ाई में अव्वल रही है।सुदीक्षा दादरी के डेयरी स्कैनर गांव की रहने वाली थी और उसने अपनी शुरुआती पढ़ाई प्राथमिक विद्यालय में ही की थी। सुदीक्षा की अध्यापिका ने बताया कि सुदीक्षा हमेशा से ही पढ़ाई में अव्वल रही है। हर एक्टिविटी में वो आगे रहती थी। उस बच्ची में कुछ अलग ही बात थी। वो और बच्चों से पढ़ाई में अच्छे नंबर लाती थी।सुदीक्षा की अध्यापिका ने बताया कि अगर ये हादसा नहीं होता और वो जीवित होती तो भविष्य में अपने देश का ही नहीं बल्कि विदेश का भी नाम रोशन करती। सुदीक्षा पढ़ाई में बहुत तेज थी और हमेशा से ही पहला स्थान प्राप्त करती थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार