सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सुदर्शन न्यूज के रिपोर्टर राकेश सिंह के साथ मारपीट एवं उनकी पैतृक जमीन पर दबंगों ने किया कब्जा।

गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद तहसील एवं कोतवाली क्षेत्र के रिपोर्टर राकेश सिंह सूर्यवंशी पर कुछ दबंग किस्म के लोगों ने हमला किया एवं उनके पैतृक जमीन पर कब्जा किया।

राकेश सिंह सूर्यवंशी
  • Jun 25 2022 10:12AM
गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद तहसील एवं थाना क्षेत्र के नसरुद्दीन पुर नामक गांव में सुदर्शन न्यूज के रिपोर्टर राकेश सिंह पर हमला। सुदर्शन न्यूज के रिपोर्टर राकेश सिंह सूर्यवंशी रिपोर्टिंग कार्य संपन्न करके रात करीब 9:00 बजे जब अपने घर वापस जा रहे थे तो गांव के पास ही आबादी से 100 मीटर की दूरी पर कुछ दबंग किस्म के लोगों ने लाठी-डंडे एवम धारदार हथियार लेकर तथा अवैध असलहा हवा में लहराते हुए तथा ललकारते हुए राकेश सिंह सूर्यवंशी के चार पहिया वाहन को रोकने की कोशिश की लेकिन गाड़ी को नहीं रोके तो गाड़ी के ऊपर ही लाठी डंडे से प्रहार शुरु कर दिया, 100 मीटर की दूरी पर राकेश सिंह सूर्यवंशी का पैतृक आवास था जहां जाकर वह गाड़ी रोके जब गाड़ी से बाहर निकले तो दबंग किस्म के लोग ललकारते, हुए पीछा करते हुए उनके घर तक पहुंच गए और लाठी डंडे से उनके ऊपर प्रहार कर दिया, मौका पाकर राकेश सिंह सूर्यवंशी घर के अंदर घुस कर किसी तरह से अपनी जान बचाई मामले की जानकारी कासिमाबाद कोतवाली को दी गई थोड़ी ही देर बाद पुलिस बल मौके पर पहुंच गया तथा मामले को किसी तरह से शांत कराया लेकिन जैसे ही सुबह हुआ दबंग किस्म के लोगों ने फिर से लामबंद हो कर लाठी डंडा ,धारदार हथियार एवं एक लाइसेंसी असलहे के साथ उसी की आड़ में अवैध असलहा लेकर राकेश सिंह के सहन के पास पहुंच गए तथा गाली देते हुए ललकार ते हुए एवं असलहे को हवा में लहराते हुए बांस बल्ली गाड़ कर राकेश सिंह के सहन की जमीन के एक हिस्से पर कब्जा कर लिया एक खास बात यह है जमीन के जिस भाग पर दबंगों ने कब्जा किया है उस जमीन पर दीवानी न्यायालय का 2018 का स्थगन आदेश है इस मामले की जानकारी एसडीएम कासिमाबाद एवं कोतवाल कासिमाबाद को लिखित रूप से दी गई जिसके चलते लेखपाल, कानूनगो तथा कोतवाल कासिमाबाद मौके पर पहुंचे लेकिन पुश्तैनी जमीन से अवैध कब्जे को समाचार लिखे जाने तक नहीं हटा पाए हैं माना जा रहा है इस मामले में सत्ता पक्ष के किसी बड़े नेता की पैरवी पत्रकार के खिलाफ हो रही है कहीं ना कहीं कोतवाल कासिमाबाद किसी दबाव में कार्य कर रहे हैं यदि दबाव में कार्य नहीं करते तो स्थगन आदेश वाली जमीन से अवैध कब्जा हट गया होता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार