सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मनोज पांडे के नेतृत्व में 1 लाख परिवारों तक पहुंचेगा नारायणी नदी का पवित्र जल

कुशीनगर जिले के पनियहवा घाट पर इस बार मां नारायणी सामाजिक कुंभ स्थल पर एक लाख परिवार तक नारायणी नदी का पवित्र जल पहुंचाने का जिम्मा मां नारायणी आयोजन समिति ने उठाया है। मनोज पांडे के नेतृत्व में इस बार कोरोना संक्रमण को देखते हुए लाखों घरों तक नारायणी नदी का जल पहुंचाने के लिए दो महीना पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी गई है।

अनुराग तिवारी
  • Nov 30 2020 12:11PM
कुशीनगर जिले के पनियहवा मां नारायणी घाट पर मोनी अमावस्या के दिन हर साल लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचकर स्नान करते हैं। ऐसे में इस बार भीड़ ना लगे इसको लेकर मा नारायणी सामाजिक कुंभ समिति द्वारा एक लाख परिवारों तक नारायणी नदी का पवित्र जल पहुंचाने का जिम्मा आयोजन समिति ने उठाया है। समिति ने बताया कि इस बार कोरोनादेसंक्रमण खते हुए यह कदम उठाया गया है, ताकि घाट पर किसी तरह की भीड़ भाड़ ना लगे   ऐसे में 2 महीना पहले से ही नारायणी नदी से जल भरने का कार्यक्रम शुरू कर दिया गया है। इस इस पावन कार्य को सफल बनाने में क्षेत्र के समाजसेवी मनोज पांडे, प्रभाकर पांडे, विनोद दुबे, नरेंद्र चौरसिया, विकास सिंह, मुन्ना मद्धेशिया, अंकित मिश्रा, आदि तमाम लोगों की मदद से नारायणी नदी के पावन जल को पहुंचाया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार