सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आबादी बाजार के नाम से दर्ज भूमि पर हो रहे निर्माण को एसडीएम ने रुकवाया

कुशीनगर जिले के खड्डा नगर पंचायत आबादी बाजार के नाम से दर्ज भूमि पर हो रहे निर्माण कार्य को आज दिन गुरुवार को एसडीएम अरविंद कुमार ने रुकवा दिया है। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि राजू तुलस्यान ने आबादी बाजार के नाम से दर्ज भूमि पर आपत्ति दाखिल किया था, जिसके बाद एसडीएम अरविंद कुमार ने हो रहे कार्य को तत्काल प्रभाव से रुकवा दिया है।

अनुराग तिवारी
  • Nov 26 2020 5:47PM
कुशीनगर जिले के खड्डा नगर पंचायत में स्टेशन रोड से सटे आबादी बाजार के नाम से दर्ज लारी कंपलेक्स में हो रहे निर्माण कार्य को आज दिन गुरुवार की दोपहर एसडीएम अरविंद कुमार ने रुकवा दिया है। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि राजू तुलस्यान के आपत्ति के बाद बड़ी कार्रवाई एसडीएम अरविंद कुमार की तरफ से की गई है। वहीं इस मामले में वर्तमान खड्डा नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नासिर लारी ने कहा कि यह जमीन हमारी पुश्तैनी है, और इस जमीन पर पूर्व चेयरमैन राजू तुलस्यान द्वारा राजनीति करने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नगर में बहुत सी जमीने आबादी बाजार के नाम से दर्ज हैं, और उस पर निर्माण कार्य कराया जा रहा है, ऐसे में उन जमीनों पर भी उप जिलाधिकारी खड्डा अरविंद कुमार द्वारा कार्यवाही किया जाना चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार